Wednesday, Jun 26, 2019

आजाद हिंद फौज की सदस्य रही बजुर्ग को बहू ने बेहरहमी से पीटा, Video वायरल

  • Updated on 6/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जहां पर कुछ भी वायरल हो जाता है। कुछ लोग इसका उपयोग गलत तरीके से करते है तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे होते है जो इसका उपयोग सच को सामने लाने के लिए करते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया।

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में  एक महिला एक बुजुर्ग महिला को बेहरहमी से पीटती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि ये विडियो हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है जहां पर एक बहू अपनी सास को बेहरहमी से पीट रही है। इस तरह से पीटते हुए देखते हुए वहीं खड़ी एक लड़की ने इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया जिसे  रिषि बागरी नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। 

आपको बता दें कि जब ये वीडियो सामने आया तो  ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगा। देखते देखते लोग इसपर कमेंट करते हुए इसे शेयर करने लगे। अब तक इस वीडियो को करीबन एक लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं जब इस घटना के बारे में हरियाणा पुलिस को पता चला तो उन्होंने सबसे पहले बुजुर्ग महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। 

केरल में बोले पीएम मोदी- जो हमें जिताते हैं वो भी हमारे, जो चूक गए वो भी हमारे

 बागरी ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा,'यह विडियो क्लिप हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के निवाज नगर गांव का है। इसे पड़ोसियों ने बनाया है। यह बुजुर्ग महिला आजाद हिंद फौज की सदस्‍य रही हैं और करीब 30 हजार रुपये पेंशन पाती हैं। उनकी बहू अक्‍सर उनकी पिटाई करती हैं। कृपया मदद कीजिए।' 

वायनाड में बोले राहुल- झूठ, जहर और घृणा से भरा था PM मोदी का लोकसभा चुनाव प्रचार

बागरी ने इस वीडियो को हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर को भी टैग किया था जिसके बाद  मनोहर लाल खट्टर ने इस  वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियां देते हुए लिखा कि ये घटना काफी निंदनीय है। इस सभ्य समाज में इस तरह के व्यवहार को सहन नहीं किया जाएगा। हरियाणा पुलिस ने इस महिला को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

देखें वीडियो

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.