om-prakash-chautala-compares-manohar-lal-khattar-with-dejected-animal-cm-counterattacks

चौटाला ने खट्टर की तुलना 'नाकारा पशु' से की, सीएम ने किया पलटवार

  • Updated on 6/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपनी तुलना ‘‘नाकारा पशु’’ से किए जाने पर शनिवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला पर पलटवार किया और कहा कि इस तरह की ‘‘अमर्यादित भाषा’’ के इस्तेमाल के लिये जनता उन्हें सबक सिखायेगी। 

कश्मीर के हालात से राज्यपाल मलिक ने अमित शाह को कराया अवगत

खट्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) अध्यक्ष की इस टिप्पणी को लेकर अपनी नाखुशी जाहिर की। दरअसल, फरलो पर रिहा होने बाद शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में चौटाला ने हरियाणा के मुख्यमंत्री के खिलाफ यह टिप्पणी की थी। 

भाजपा 'मुन्नाभाई' की तर्ज पर ममता को भजेगी 10 लाख ‘जय श्रीराम’ पोस्टकार्ड

खट्टर ने कहा, ‘‘ओम प्रकाश चौटाला जी इस तरह की अमर्यादित भाषा के इस्तेमाल के लिये जनता आपको सबक सिखाने वाली है। आप मर्यादा का उल्लंघन कर सकते हैं लेकिन मेरी शिक्षा ऐसी नहीं है। ईश्वर से प्रार्थना करूंगा कि वह आपको सद्बुद्धि और लंबी उम्र प्रदान करे।’’ 

चुनाव आयोग की वेबसाइट से लोकसभा चुनाव परिणाम का डेटा हटा, उठे सवाल

उन्होंने कहा, ‘‘चाहे वह दूध देने वाले पशु हों या कोई और, जब वे बेकार हो जाते हैं, नाकारा हो जाते हैं तो हम उनको खट्टर कहा करते हैं। एक नाकारा हरियाणा प्रदेश में आ गया है। कभी सोचा ही नहीं था कि उन्हें मौका (राज्य में शासन का) मिलेगा। यह देश की बदकिस्मती थी। यह प्रदेश के लिये भारी नुकसान जैसा है।’’ हाल में सम्पन्न लोकसभा चुनाव में चौटाला के नेतृत्व वाले इनेलो का बेहद खराब प्रदर्शन रहा। 

मोदी कैबिनेट में कितने करोड़पति, कितने दागी मंत्री, ADR ने जारी की रिपोर्ट 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.