Monday, Oct 22, 2018

राजभर का पलटवार, बोले- कार्रवाई करने से कौन रोक रहा है भाजपा अध्यक्ष को

  • Updated on 5/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के तेवर दिन प्रति दिन और भाजपा के खिलाफ और तल्ख होते जा रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की चेतावनी का भी उन पर कोई असर नहीं दिख रहा है।

शेन वॉर्न ने विराट कोहली को बताया सचिन तेंदुलकर से बड़ा खिलाड़ी

महेंद्र नाथ पांडेय के बयान पर पलटवार करते हुए राजभर ने आज चुनौती दी कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को कार्रवाई करने से कौन रोक रहा है। राजभर ने हालांकि यह भी साफ किया कि वह फ्यूचर में भी भाजपा के साथ ही रहेंगे।

मोदी मंत्रिमंडल में बदलाव: स्मृति से छिना मंत्रालय, गोयल को जेटली का विभाग

दरअसल, पांडेय ने राजभर का नाम लिए बिना कल कहा था कि वह मंत्री पद का दायित्व सही तरह से निभाएं और भाजपा के प्रति संयमित भाषा का इस्तेमाल करें। इस पर राजभर ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को कार्रवाई करने से किसी ने रोका है क्या?

सुनंदा पुष्कर मामले में आरोपपत्र को लेकर बिफरे शशि थरूर, साथ में आई कांग्रेस

पांडेय के बयान को राजभर ने नासमझी का बयान तक करार दे दिया। राजभर ने कहा कि वह सरकार में रहकर पिछड़े वर्ग, गरीब व दलित समाज के अधिकारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। 

प्रो कबड्डी लीग: छठे सीजन की नीलामी में शामिल होंगे 422 खिलाड़ी

उन्होंने कहा कि जिस तरह भाई—भाई में लड़ाई होती है, उसी तरह उनकी लड़ाई भाजपा से चल रही है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह भाजपा के साथ ही भविष्य में भी रहेंगे और उनका गठबंधन 2024 तक रहेगा। 

ज्योतिरादित्य बोले- मप्र की जनता अब भाजपा सरकार को बदलने के मूड में

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.