Thursday, Apr 15, 2021
-->
on rashtriya berojgar diwas priyanka gandhi vadra says this djsgnt

राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस को लेकर प्रियंका गांधी ने सरकार से की ये मांग, कहा- नहीं तो...

  • Updated on 9/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जन्मदिवस पर कांग्रेस देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने के लिए राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मना रही है। इस मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि युवाओं ने महाहुंकार भरी है। अब भी सरकार आंख मूंदे बैठी रही और अपना रुख नहीं बदला तो युवा सरकार बदल देंगे।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'युवा की मांगें समय पर परीक्षा, तय समय में रिजल्ट, बगैर कोर्ट गए joining, नौकरियां बढ़ें, संविदा कानून रद्द हो। युवाओं ने महाहुंकार भरी है। अब भी सरकार आंख मूंदे बैठी रही और अपना रुख नहीं बदला तो युवा सरकार बदल देंगे।'

युवाओं से किया संवाद
गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाद्रा ने रोजगार के मुद्दे पर बृहस्पतिवार को युवाओं के साथ डिजिटल संवाद किया और कहा कि उत्तर प्रदेश में संविदा नीति के खिलाफ सड़क पर उतरकर आवाज उठाई जाएगी। पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक प्रियंका ने 2016 की शिक्षक भर्ती के 12460 अभ्यर्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की।

J&K: श्रीनगर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 2 जवान घायल

रोजगार पर संवाद का हिस्सा है यह बातचीत
यह बातचीत प्रियंका गांधी द्वारा हाल ही में शुरू किए गए युवाओं के साथ रोजगार पर संवाद का हिस्सा है। इस संवाद के दौरान प्रियंका ने कहा, ‘मेरा मानना है कि युवाओं की बात सुननी पड़ेगी और उनके मुद्दों के लिए हमें सड़क से लेकर सदन तक इन मुद्दों पर लड़ना होगा। कांग्रेस पार्टी इसमें पीछे नहीं हटने वाली।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.