Tuesday, Nov 29, 2022
-->
on winning the trust vote, cm mann said operation lotus failed in punjab

विश्वास मत जीतने पर CM मान बोले- 'ऑपरेशन लोटस पंजाब में विफल'

  • Updated on 10/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी सरकार ने विश्वास मत हासिल कर लिया है। विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों ने 'ऑपरेशन लोटस' को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सभी विधायकों ने 6 महीने पुरानी सरकार को गिराने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 27 सितंबर को विश्वास प्रस्ताव सदन में पेश किया था। 

गुजरात में केजरीवाल ने दी गाय को लेकर बड़ी गारंटी

विधायक शीतल अंगुरल ने चर्चा की शुरूआत की। इस बीच कांग्रेस विधायकों ने वाकआउट शुरू कर दिया। वहीं, भाजपा के विधायक-अश्वनी शर्मा और जंगी लाल महाजन ने भी सत्र का बहिष्कार करते हुए सरकार पर विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव लाकर संविधान का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

केजरीवाल ने जेल में बंद सत्येंद्र जैन को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- सच्चाई की डगर आसान नहीं

  •  

 

विधायक शीतल अंगुरल ने दावा किया, 'स्टिंग में उनसे मिलने वालों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वे एक भाजपा नेता के साथ बैठक की 'व्यवस्था' करेंगे, जो डील को अंतिम रूप देंगे।” अंगुरल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, 'वे कोई भी हथकंडा अपना सकते हैं, लेकिन भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल की टीम ईमानदार है।'

मैसूर पहुंचीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भारत जोड़ो यात्रा में होंगी शामिल 

वहीं, आप विधायक दिनेश चड्ढा ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा, 'हमने देखा कि कर्नाटक, मध्य प्रदेश और गोवा में क्या कुछ हुआ है, जिस पार्टी के विधायकों ने सबसे ज्यादा पाला बदला, उसे कहना चाहिए था कि वे इस विश्वास प्रस्ताव का समर्थन करते हैं, लेकिन कांग्रेस विधायक दावा करते हैं कि विश्वास प्रस्ताव लाने के लिए संविधान में कोई प्रावधान ही नहीं है।'

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे T-20 मैच में कोहली, राहुल को मिल सकता है आराम

  •  

AAP विधायक बलजिंदर कौर ने ''ऑपरेशन लोटस'' को लेकर भाजपा को लपेटा। उन्होंने कहा कि भाजपा को लगता है कि वह ''धनबल'' की बदौलत हर जगह सरकार बना सकती है। पहले दिल्ली में और अब पंजाब में, उनका ऑपरेशन विफल हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.