Thursday, Aug 16, 2018

#PNBScam के बाद अब PNB बैंक को लगने वाला है ये बड़ा झटका! जानिए...

  • Updated on 2/22/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। घोटाले के बाद गिरी पंजाब नेशनल बैंक की इमेज दिन प्रतिदिन गिरती ही जा रही है। जिसे देखकर बैंक अधिकारी काफी परेशान और निराश नजर आ रहे हैं। इसी बीच पीएबी को एक औऱ बड़ा झटका लगने वाला है। यह झटका भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली से लगने वाला है।

जानें क्या है मामला?

दरअसल सूत्रों से खबर है कि पंजाब नेशनल बैंक के ब्रैंड एम्बेसडर विराट कोहली पीएनबी के साथ अपना करार खत्म कर सकते हैं। स्पॉट बॉय नामक वेबसाइट ने यह खुलासा किया है कि स्टार क्रिकेटर विराट कोहली पीएनबी के साथ अपना ब्रैंड एंबेसडर समझौता तोड़ने को लेकर गंभीरता से सोच कर रहे हैं।

Navodayatimesखबर में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि दूसरे सेलीब्रिटी की तरह अब विराट भी अपनी इमेज को लेकर काफी सतर्क हो गए हैं। बता दें कि बीते साल भी विराट कोहली ने दो बड़ी कंपनियों के साथ अपना करार खत्म कर दिया था क्योंकि वे ब्रांड उनकी छवि के साथ मेल नहीं खा रहे थे। जिसके बाद अब यह नया मामला मीडिया की गलियारों में है। 

आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक ने साल 2016 में विराट कोहली को ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त किया गया था। उस समय विज्ञापन की टैग लाइन ‘मेरा अपना बैंक’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। गौरतलब है कि अभी तक विराट कोहली ने पीएनबी से करार तोड़ने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अब देखना होगा कि इतने बड़े घोटाले के पर्याय बने पीएनबी बैंक के साथ विराट अगला कदम क्या उठाते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.