Thursday, Feb 22, 2018

एक बार फिर वीरेंद्र सहवाग ने उठाया जन सरोकार से जुड़ा मुद्दा, कहा...

  • Updated on 10/18/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक समय में टीम इंडिया के ओपनर रहे वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर सबसे से ज्यादा सक्रिय रहने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। सहवाग सामाजिक सारोकार से जुड़े मुद्दे उठाने के लिए भी जाने जाते हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को सहवाग ने ऐसा ही ट्वीट करते हुए स्मोग और प्रदूषण से संबंधित एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इसे (स्‍मोग और प्रदूषण) देखकर दुख होता है। पंजाब और हरियाणा में तो ऐसे दृश्‍य आम हैं। इस समस्‍या से निजात पाने के लिए उपाय करने की जरूरत है। हमें स्‍मोग और प्रदूषण को रोकना ही होगा।

ममता बनर्जी की हत्या के लिए छात्र को मिला मैसेज, 65 लाख सुपारी देने की कही बात

उत्तर भारत सहित पूरे देश में प्रदूषण चिंताजनक स्तर पर पहुंच रहा है। यह समस्या दिवाली के बाद ज्यादा बढ़ जाती है। पिछले साल भी दिवाली के बाद दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में धुंध छा गई थी। उसके बाद स्कूलों की छुट्टी करनी पड़ी थी। 

योगी राज में हो रहा लिंग जांच, डॉक्टर के बचाव में सामने आए BJP के दो MLA

वैसे तो प्रदूषण हर किसी की सेहत पर बुरा प्रभाव डालता है। प्रदूषण के कारण सबसे ज्यादा बच्चे और बुजुर्ग प्रभावित होते है। इससे पहले भी सहवाग एक बार चंडीगढ़ में छेड़छाड़ के मामले की शिकार वर्णिका कुंडू के समर्थन में भी ट्वीट कर चुके हैं। सहवाग ने हरियाणा बीजेपी प्रमुख सुभाष बराला के पुत्र विकास पर लगे आरोपों के बाद ट्विटर के सहारे इस युवती का समर्थन किया था। उन्होंने इस केस में निष्‍पक्ष जांच की मांग उठाई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.