one girl died in gb pant engineer college

जी बी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यक्रम के दौरान छात्रा की मौत।

  • Updated on 9/5/2019

उत्तराखण्ड ब्यूरो। जीबी पंत इंजीनियरिंग कॉलेज (G B pant  Engineer college) पौडी में एक छात्र की संदिग्ध मौत का मामला प्रकाश में आया है । मामला प्रकाश में आने के बाद इंजीनियरिंग कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कॉलेज में चल रहे प्रोग्राम में मंच प्रस्तुति देने के जाते वक्त छात्रा अचानक गिर गयी और उसकी मौके पर भी मौत हो गयी।

बुधवार को जीबी पंत इंजनियरिंग कालेज के प्रथम सेमेस्टर में अध्ययनरत छात्रा प्रियांशी (priyanshi) पुत्री अजय कुमार निवासी झा कालोनी, उधमसिंह नगर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।  शिक्षक प्रियांशु डंगवाल ने बताया इंडक्शन प्रोग्राम के दौरान करीब चार बजे छात्रा प्रियांशी गाना गाने के लिए मंच की ओर आ  रही थी कि अचानक गिर गई।

प्रियांशी का माथा वहां रखे स्टूल पर लगा, इसके बाद प्रियांशी जमीन पर गिर गई। वहां मौजूद अन्य लोगों ने प्रियांशी को उठाया। छात्रा के चोटिल होने की सूचना कालेज प्रशासन को भी दी गई। प्रियांशी को कालेज की एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां डाक्टरों ने प्रियांशी को मृत घोषित कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.