one killed and five others injured in kanchipuram bomb blast

तमिलनाडु के कांचीपुरम में मंदिर के पास हुआ धमाका, एक की मौत पांच अन्य घायल

  • Updated on 8/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तमिलनाडु के कांचीपुरम में एक बम धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। यह घटना रविवार को कांचीपुरम जिले के एक मंदिर के पास हुई। बताया जा रहा है कि मंदिर के पास एक अज्ञात वस्तु के फटने से यह हुआ। फिलहाल पुलिस का कहना है कि इस बम धमाके का राज्य में जारी अलर्ट से कोई संबंध नहीं है।

सत्यपाल मलिक को कश्मीर में BJP का अध्यक्ष होना चाहिए- अधीर रंजन चौधरी

तिरुपति तिरुमला में बढ़ाई गई सुरक्षा
आपको बता दें कि पहले भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को पहले ऐसे इनपुट मिले थे कि तमिलनाडु से कुछ आतंकी भारत में प्रवेश कर सकते हैं जिसके बाद दक्षिण भारतयी राज्य पूरी तरह से हाई अलर्ट पर हैं। त्योहारों के मौसम को देखते हुए आतंकी किसी तीर्थ स्थल पर घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसको ध्यान में रखते हुए तिरुपति तिरुमला में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने दक्षिण भारत राज्यों में गहन तलाशी भी शुरू कर दी है। मुख्य रूप से कर्नाटक, तमिलनाडु के क्षेत्रों में पुलिस ज्यादा मस्तैद है।

अयोध्या मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

धमाके की हो रही है जांच
रविवार के धमाके को लेकर पुलिस अभी कुछ भी कहन से बच रही है। पुलिस ने बताया कि अभी बम निरोधक दस्ते इस बात की जांच कर रही हैं कि आखिर धमाका किस कारण से हुआ है और धमाके में किस प्रकार के विस्फोटक का प्रयोग किया गया है। 

G-7 ग्रुप का सदस्य नहीं होने के बाद भी भारत को भेजा गया स्पेशल इनविटेशन, जानिए क्यों ?

पुलिस ने दी जानकारी
पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि कांचीपुरम जिले के मनमपित के पास कुछ श्रमिक काम कर रहे थे उन्हें एक अज्ञात वस्तु मिली जिसके बाद उन लोगों ने उसे खोलने का प्रयास किया जिससे वह फट गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में सूर्या नामक एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

ENG vs AUS: स्टोक्स के शतक ने छिनी ऑस्ट्रेलिया से जीत, सीरीज हुई 1-1 से बराबर

अधिकारी ने फिलहाल तो इसे आतंकी हमले की साजिश से नकारा है लेकिन पहले भी ऐसी सूचना आ चुकी है कि आतंकी किसी तीर्थ स्थल को ही निशाना बना सकते हैं। आतंकियों के घुसने की सूचना के बाद केरल के पुलिस प्रमुख ने राज्य के सभी 14 जिलों में अधिकारियों को अलर्ट पर रखा है। पुलिस विभाग को सूचना मिली है कि आतंकि तमिलनाडु के कोयंबटूर से एलईटी के छह आतंकि भारत में घुसे हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.