oneplus 7ts new  of one plus leaked

one plus का नया मॉडल OnePlus 7T का डिजाइन हुआ लीक

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। OnePlus  के पुराने मॉडलों में भी अब तक नए फीचर्स देखने को मिले थे, जिसे स्मार्टफोन यूजर्स ने काफी पसंद किया। OnePlus मार्केट में अपने कॉम्पटीटर्स को बराबर की टक्कर देने में लगा हुआ है, जिसे देखते हुए OnePlus अपना नया फोन लॉन्च करने जा रहा है।

Apple ने यूजर्स की बातें सुनने वाले 300 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

 OnePlus इन दिनों अपने नए फीचर्स और TV को लेकर चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि OnePlus कंपनी पहली बार कुछ नए फीचर्स के साथ TV लॉंच करने जा रही है। लेकिन अभी  कंपनी की तरफ से OnePlus 7T की लॉंचिंग को लेकर कोइ अपडेट नहीं आया है।  OnePlus 7T का जो डिजाइन लीक हुआ है, उसमें फोन के जो पीछे का हिस्सा है वो बेहद ही आकर्षक दिख रहा है। बता दें कि OnePlus 7T का जो रेंडर है वो सोशल मीडिया (Social media)  पर भी वायरल हो रहा है। बता दें कि Lumia स्मार्टफोन्स से इसका बैक पैनल कुछ- कुछ मिलता जुलता है। 

बता दें कि OnePlus के पिछले स्मार्टफोन्स के कैमरे के मुकाबले इस बार काफी कुछ बदलाव किये गए हैं। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर दी जाने की भी खबरें हैं। फोन की डिस्पले OnePlus के पिछले स्मार्टफोनों की तरह ही रहेगी।  

Flipkart ने शुरू किया कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, 99 रुपये में ठीक करेगी स्मार्टफोन

OnePlus 7T के मार्केट में आ जाने से दूसरी स्मार्टफोन्स की कंपनियों के लिए यह एक बड़ा चैलेंज होने वाला है। इस फोन में 6 GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोलेज भी है। वैसे तो यह बिलकुल OnePlus 6T की तरह ही दिखता है। 
अभी कुछ इस तरह की भी अफवाएं आ रही हैं कि OnePlus 7T के साथ ही कंपनी अपना TV भी लॉंच करेगी। 

अगर बात करें फोन के स्क्रीन की बात करें तो स्क्रीन वही 6.7 इंच की है। इसकी बैटरी ( Battery) 3700 mAh की है। जिसे आप 20 वाट के फास्ट चारजर से भी चार्ज कर सकते हैं। OnePlus के पुराने यूजर्स इसे बखूबी पसंद कर रहे हैं। इस स्मार्टफोन को लेने के लिए लोग इसके लॉंच होने का बेसबरी से  इंतजार कर रहे हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.