Sunday, Oct 17, 2021
-->
oneplus-buds-z-steven-harrington-edition-tws-earbuds-launched-in-india-check-price-prsgnt

सिर्फ 3,699 रुपये में OnePlus Buds Z का स्पेशल एडिशन वर्जन भारत में लॉन्च, जानें क्यों है खास

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में वन प्लस बड्स जेड हररिंग्टन एडिशन (OnePlus Buds Z Steven Harrington Edition) लॉन्च कर दिया गया है। ये बड्स बेहद खूबसूरत कलकारी का नमूना हैं और इनपर स्पेशल आर्ट प्रिंट है। ये एक खास तरह की ग्राफिक आर्ट होती है। 

इन बड्स की खास बात यही आर्ट फोम जिसे यूनिक कैरिकेचर कहा जाता है, वो लॉस एंजिल्स बेस्ड आर्टिस्ट और डिजाइनर स्टीवन हैरिंगटन की कलाकारी का नूमना है। यह आर्ट और डिजाइन हैरिंगटन के सिग्नेचर स्टाइल हैं जिनमें इन बड्स पर उतरा गया है। 

WhatsApp प्राइवेसी पॉलिसी पर दिल्ली HC का बड़ा बयान, कहा- ऐप डाउनलोड करना अनिवार्य नहीं

इन बड्स को कंपनी ने स्टीवन हैरिंगटन के साथ मिलकर पेश किया है। यह बड्स लिमिटेड एडिशन हैं और इन्हे दो रंगों में निकाला गया है। एक टोन-पर्पल रंग है और दूसरा मिंट कलर में लॉन्च किया गया है। हालांकि यह बड्स रेगुलर OnePlus Buds Z जैसा ही हैं। 

वहीँ, इन बड्स की कीमत बजट में है। इनकी कीमत भारत में 3,699 रुपये रखी गई है। लेकिन शुरूआती रूप से बड्स को रेड केबल क्लब मेंबर्स के लिए वनप्लस वेबसाइट और वनप्लस स्टोर ऐप के जरिए उपलब्ध कराया जाना है। ये मेंबर्स इन बड्स को 26 जनवरी 11:59pm तक यानी रात 12 बजे से पहले ही खरीद पाएंगे।

व्हॉट्सएप यूजर्स के लिए खुशखबरी, प्राइवेसी को लेकर किया बड़ा ऐलान

लेकिन इन बड्स की ओपन सेल 27 जनवरी से शुरू होगी और कस्टमर इन बड्स को वनप्लस स्टोर ऐप, ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट और वनप्लस ऑफलाइन स्टोर्स और वेबसाइट से भी खरीद सकेंगे। वहीँ अगर इन बड्स की खासियत की बात करें तो....

-भले ही यह लिमिटेड एडिशन हैं लेकिन यह रेगुलर बड्स ही हैं। यह OnePlus Buds Z जैसे ही हैं। इसका मतलब यह हुआ कि यह बड्स भी बेस बूस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 11mm डायनैमिक ड्राइवर्स में मिल सकेंगे।

-इसके साथ ही इसमें डॉल्बी एटमॉस साउंड और पसीने (स्वेट) और वाटर रेसिस्टेंस (पानी से बचाव) के लिए IP55 सर्टिफाइड बिल्ड भी उपलब्ध रहेगा। बता दें, यह बड्स ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ भी उपलब्ध हैं। 

जनवरी 2021 में लॉन्च होने जा रहा है दुनिया का सबसे तेजी से चार्ज होने वाला Phone, ये हैं फीचर्स

-इन बड्स में एनवायरमेंटल नॉयज रिडक्शन, क्विक पेयर और क्विक स्विच जैसे फीचर्स भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा इन बड्स में सिंगल चार्ज में 20 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है। इसके अलावा, अगर इन बड्स को केवल 10 मिनट के लिए चार्ज कर लिया जाए तो ये लगातार तीन घंटे तक इस्तेमाल किए जा सकते हैं। 

-इन बड्स में सबसे बड़ा अंतर इनके नए लुक और डिजाइन का है। इन बड्स पर कलाकार ने एक नया कैरेक्टर 'कूल कैट' भी बनाया है। इसे आप बड्स पर देख सकते हैं। इसके अलावा रेगुलर OnePlus Buds Z ग्रे और वाइट कलर में ही आता है जबकि इन नए बड्स को दो नए कूल कलर्स में लॉन्च किया गया है। 

पढ़े टेक से जुड़ी अन्य खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.