oneplus launched mirror blue color variant in india

OnePlus ने भारत में लॉन्च किया मिरर ब्लू कलर वेरिएंट, अमेजन की प्राइम सेल में होगा उपलब्ध

  • Updated on 7/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने भारत  में OnePlus 7 का मिरर ब्लू वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने स्मार्टफोन को भारत में मी के महीने में लॉन्च किया था। इस वेरिएंट से पहले मार्केट में 6GB रैम वेरिएंट में मिरर ग्रे और 8GB के साथ 8GB रैम के साथ मिरर ग्रे और रेड कलर के दो वेरिएंट उपलब्ध थे। आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी पहला फोन भारतीय मार्केट में 2013 में कदम रखा था और बहुत जल्द ही बाजार में एक अच्छी जगह बना ली है।

फ्लिपकार्ट पर Redmi K20 का जारी हुआ टीजर, जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

OnePlus का यह नया वेरिएंट ग्राहकों के लिए 15 जुलाई से Amazon की प्राइम सेल पर उपलब्ध कराया जाएगा। अमेजन ने इस स्पेशल वेरिएंट के लिए एक डेडीकेटड पेज भी बनाया है। इस वेरिएंट की सेल 15 जलाई रात 12 बजे से Amazon India पर शुरू हो जाएगी, जो सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए ही होगी।

फोल्डेबल iPad के साथ 5G को लॉन्च करने की तैयारी में लगा है Apple

अमेजन ने जिस फोन को लिस्ट किया है वो 6GB रैम 128GB इंटर्नल स्टोरेज के साथ आता है। पेज में किसी और वेरिएंट के बारे में कुछ भी नहीं बताया गाय तो ऐसी उम्मीद है कि कंपनी मिरर ब्लू कलर में सिर्फ यही एक वेरिएंट पेश करेगी।

OnePlus 7 के स्पेसिफिकेशन

OnePlus में 6.41 इंच की Amoled डिस्प्ले है और यह एक FHD डिस्प्ले है।  इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसकी प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी है।

जानिए आखिर किस देश के लिए Facebook तैयार कर रहा है ग्रैंड प्रोजेक्ट 'Simba'

इसके अलावा इस फोन में क्वॉलवकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 6 जीबी व 8 जीबी और 128 जीबी और 256 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी। 

OnePlus 7 एक डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन है। पिछले हिस्से पर प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। यह Sony IMX586 सेंसर है। अपर्चर एफ/1.7 वाला यह लेंस EIS  को सपोर्ट करने के साथ यह फेस को डिटेक्ट करके आटो फोकस में फिक्स करता है। इसका सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर एफ/2.4 है।

OnePlus 7 के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.