Tuesday, Apr 13, 2021
-->
online sale of bakra with discount bakrid 2020 pragnt

अब ऑनलाइन खरीदें बकरा वो भी डिस्काउंट के साथ

  • Updated on 7/31/2020

नई दिल्ली/ अनामिका सिंह। बकरीद के मौके पर कुर्बानी के लिए बकरे बड़ी मुश्किल से मिल रहे हैं लेकिन अब घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑनलाइन अब अपनी पसंद और वेट का बकरा आप कुर्बानी के लिए खरीद सकते हैं। यही नहीं इन बकरों की विभिन्न वेरायटी के साथ ही यहां आपको कई प्रकार की छूट भी मिल रही है। जिससे लोगों को ऑनलाइन बकरा खरीदना काफी भा रहा है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब लोग ऑनलाइन बकरा खरीद रहे हैं। इससे लोग कोरोना वायरस व बाजारों की भीड़भाड़ से भी बच रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने यूनिटेक की समाधान योजना साझा करने की दी इजाजत

अब ऑनलाइन खरीदें बकरा वो भी डिस्काउंट के साथ
बता दें कि यहां बरबारी, बीताल, ब्लैक बंगाल, गद्दी, जमुनापारी, ओसमानाबादी के साथ ही सिरोही बकरे तक मौजूद हैं। ऑनलाइन बकरे सिर्फ 20 फीसदी पेमेंट कर बुक करवाया जा सकता है। यही नहीं पहली खरीद पर 10 फीसदी छूट भी मिल रही है और घर तक बकरों की डिलीवरी भी बिल्कुल मुफ्त रखी गई है। यही नहीं बकरों की कीमत उनके तौल के अनुसार तय की गई है। यहां सस्ते से सस्ता बकरा 9 हजार रुपए का है जिसे 1925 रुपए में बुक किया जा सकता है। इसके लिए सिर्फ खरीददार को पशु बाजार डॉट कॉम पर जाकर अपना कुर्बानी बकरा बुक करना होगा और पसंदीदा वेरायटी का बकरा बुक करना होगा। यहां आपको बकरे की वेरायटी के साथ ही उसके लिंग, उम्र, दांत, रंग और वजन की पूरी जानकारी मिल जाएगी। 

फाइनल ईयर एग्जाम पर रोक के लिए दायर याचिकाओं पर अंतरिम आदेश देने से इंकार

बकरों का मिलेगा मेडिकल सर्टिफिकेट 
ऐसा नहीं है कि ऑनलाइन बकरा खरीदने पर किसी भी प्रकार का बकरा आपको पकड़ा दिया जाएगा बल्कि बकरे का बकायदा हेल्थ व मेडिकल सर्टिफिकेट भी खरीददार को दिया जाएगा। बुकिंग करवाने के तीन दिनों के भीतर बकरा आपके दरवाजे पर पहुंच जाएगा वो भी मार्केट से 20 फीसदी कम मार्केट रेट पर।

सुनील मित्तल ने दूरसंचार क्षेत्र में ज्यादा Tax को लेकर जताई चिंता

किस वेरायटी के बकरें का कितना है रेट ---
ब्लैक बंगाल: 200 से 340 रुपए प्रतिकिलो
बरबारी: 290 से 350 रुपए प्रतिकिलो
सिरोही: 270 से 350 रुपए प्रतिकिलो
जमुनापारी: 290 से 380 रुपए प्रतिकिलो
ओसमानाबादी: 270 से 330 रुपए प्रतिकिलो
गद्दी: 270 से 320 रुपए प्रतिकिलो
बीतल: 340 से 460 रुपए प्रतिकिलो

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.