Monday, Jan 21, 2019

सिर्फ इस मंत्र के जाप से बनें धनवान, होगी पैसों की बारिश

  • Updated on 1/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज के समय में हर कोई कम समय में ज्यादा पैसा कमाने की फिराक में रहता है, लेकिन यह हम सब जानते हैं कि बिना मेहनत किए किसी भी शॉर्टकर्ट से पैसे कमाना नामुमकिन तो नहीं पर मुश्किल है। 

ऐसे में लोगों के मन में प्रश्न जरूर आता है कि ये इतनी जल्दी इमानदारी से धनवाम कैसे बना जाए। तो इस संबंध में शास्त्रों के हिसाब से हर व्यक्ति अपने वर्तमान और पूर्वजन्मों जन्म के कर्मों के आधार पर धनवान या गरीब होता है। लेकिन अगर इंसान कोशिश करें तो अपनी किस्मत को भी बदल सकता है। 

अगर लगातार रिलेशनशिप में घुल रही कड़वाहट तो आजमाएं ये फेंगशुई टिप्स

कुछ जानकारों का कहना है कि व्यक्ति धनवान बनता है तो अपने भाग्य के बल पर या कर्म के बल पर, लेकिन कभी-कभी यह दोनों ही बल समाप्त हो जाते हैं ऐसे में इस मंत्र का जाप कर आप भी धनवान बन सकते हैं।

प्रयागराज में पहली बार निकली किन्नर अखाड़े की देवत्व यात्रा, दर्शन को उमड़ा भारी जनसैलाब

जीवन में मनचाही सफलता पाने के लिए रोजर्मरा कई उपाय किए जाते है।लेकिन मान्यता के अनुसार एक ऐसा मंत्र भी है जो आपको धनी बनाने के साथ-साथ अवश्य ही हर कार्य ंें सफलता दिलाएगा।

अत: नित्यकर्म से निवृत्त हो जाने के बाद स्नान करते समय इस मंत्र का स्मरण अवश्य करें...

स्नान मंत्र:
गंगे च यमुने चैव गोदावरी सरस्वती।
नर्मद सिन्धु कावेरी जले अस्मिन सन्निधिम् कुरु।।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.