Sunday, Jan 23, 2022
-->
onu sood attacked kangana on sushant singh rajput case anjsnt

सुशांत केस पर सोनू सूद ने किया कंगना पर तीखा हमला, कहा- जो मिले भी नहीं वो बहस करना चाहते हैं

  • Updated on 7/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सुसाइड केस का सच जानने के लिए पुलिस काफी गंभीरता से इस केस को सुलझाने की कोशिश कर रही है। इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने कई हाई प्रोफाइल लोगों से पूछताछ कर रही है।ऐसे में सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए फैंस के साथ खड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना पर सोनू सूद ने तीखा हमला किया है।

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बोले विद्युत जामवाल, मैं किसी स्टार का बेटा नहीं फिर भी...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💫

जुल॰ 14, 2020 को 7:24पूर्वाह्न PDT बजे को Sonu Sood (@sonu_sood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कंगना पर किया हमला
सोनू सूद ने बिना किसी का नाम लिए सुशांत केस में कहा कि जो लोग सुशांत से कभी मिले भी नहीं वे इस मुद्दे पर बहस करना चाहते हैं।आपको बता दें कि सोनू सूद का ये कंगना पर सीधा हमला है क्योंकि कुछ दिन पहले ही एक मीडिया हाउस को इंटरव्य के दौरान कंगना ने कहा था कि वह कभी भी सुशांत सिंह राजपूत से नहीं मिली हैं।  

सुशांत सिंह मामले में मनोज तिवारी ने की ठाकरे से FIR दर्ज करने की मांग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Got ready for a virtual conversation with @ranadaggubati for his exciting upcoming project ✨✨✨✨

जुल॰ 25, 2020 को 4:31पूर्वाह्न PDT बजे को Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) द्वारा साझा की गई पोस्ट

5 साल पुरानी है सुशांत की ये पोस्ट
कंगना की टीम द्वारा तलाशी गई सुशांत की ये पोस्ट 5 साल पहले साल 2015 में की गई थी। कंगना की टीम द्वारा सुशांत के इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है। इस पोस्ट में सुशांत ने लिखा था 'हम यहां अपने परिवार की मान्यताओं को उसी तरह बढ़ावा देते हैं जिस तरह अपने परिवार के सदस्यों को।' इस पोस्ट के साथ सुशांत ने हैशटैग नेपोटिज्म और हैशटैग बॉलीवुड भी लिखा था।

पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कही ये बात
सुशांत के इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा 'एक जीनियस दिमाग की पीड़ा, उन्होंने नेपोटिज्म के सर्कस देखने का फैसला लिया। सुशांत ने इससे लड़ने की बजाय इसे सर्कस को देखकर एंजॉय करने का फैसला लिया। उन्होंने लोगों द्वारा दिए गए सांचे में ढलने की बजाय इसे छोड़ने का फैसला लिया।'

कंगना के हेटर्स पर शत्रुघ्न सिन्हा का फूटा गुस्सा, कहा- 'लोग जलते हैं उनसे'

कंगना लगातार उठाती रहीं है सुशांत की मौत पर सवाल
सुशांत की मौत के बाद कंगना ने कई बॉलीवुड हस्तियों को अपने निशाने पर लिया है। कंगना लगातार सुशांत की मौत के केस में सीबीआई जांच की मांग करती रहीं हैं। इसके साथ ही कंगना ने मुंबई पुलिस से उनका बयान दर्ज करने की मांग भी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.