Oppo launched three smartphones of Reno 2 series in India

ओप्पो ने भारत मे लॉन्च किया Reno 2 सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स

  • Updated on 8/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चीन की स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने आज भारत में अपने रेनो 2 सीरीज के तीन नए स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी ने Oppo Reno 2, Oppo Reno 2Z और Oppo Reno 2F को लॉन्च किया। ओप्पो ने अभी इन स्मार्टफोन्स को चाइनीज मार्केट में नहीं उतारा है। कंपनी 10 सितंबर को इन्हें चाइना में लॉन्च करेगी। ओप्पो ने इस सीरीज से पहले Oppo Reno को लॉन्च किया था अब इसके सक्सेसर को मार्केट में उतारा गया है। इन तीनों ही फोन्स की सबसे खास बात यह है कि सभी के रियर में चार कैमरे दिए गये हैं।

कई बड़े ब्रैंड्स को पीछे छोड़ा Xiaomi Mi A3 ने, आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी सेल

ओप्पो रेनो 2 के फीचर्स
बेहतर वीडियो एक्सपीरिएंस के लिए कंपनी ने इसमें 6.5 इंच की लार्ज फुल एचडी डिस्प्ले दी है। यह एक एमोलेड डिस्प्ले है। स्मार्टफोन्स के बोथ साइड में गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है।

स्मूथ परफार्मेंस के लिए इसमें लेटेस्ट मिडरेंज प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 730G दिया गया है। इसमें 8GB की रैम दी गई है जबकि इसमें 256GB की इनटर्नल स्टोरेज दी गई है। इसमें कंपनी ने 3G ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है दिया गया है। रेनो 2 में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 3.0 को भी सपोर्ट करता है।

अनुच्छेद 370 पर अफवाह फैलाने के लिए पाकिस्तानी राष्ट्रपति को ट्विटर ने भेजा नोटिस

इसके रियर पैनल में चार कैमरे दिए गए हैं जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जो कि ऑप्टिकल, डिजिटल और हाइब्रिड जूम को सपोर्ट करता है। तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और चौथा कैमरा 2 मेगा पिक्सल का है। 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है

ओप्पो रेनो 2Z और रेनो 2F के स्पेसिफिकेशन
रेनो 2z में 6.53 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5.9 है। इसके भी दोनो साइड में भी गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। कंपनी ने यही डिस्प्ले और प्रोटेक्शन रेनो 2F में उपलब्ध कराए हैं। Reno2Z में 8GB की रैम और 256GB इंटर्नल स्टोरेज मिलती है जबकि  Reno2F में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज का ही ऑप्शन मिलता है।

Smart TV लेने का कर रहे हैं प्लान तो रुकिए, मिलने वाले हैं बेहतर ऑफर्स

Reno2Z में हमें MediaTek Helio P90 जबकि दूसरी तरफ Reno2F MediaTek Helio P70 प्रोसेसर देखने को मिलते हैं। दोनों ही स्मार्टफोन में हाई लेवेल के गेम्स स्मूथली खेले जा सकते हैं।

Reno2Z के रियर में 48MP + 8MP + 2MP  + 2MP का लेंस दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा EIS को भी सपोर्ट करता है। रेनो 2F में भी हमें यही कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। दोनों ही स्मार्टफोन्स में 16MP कैमरे का सपोर्ट दिया गया है।

Apple ने यूजर्स की बातें सुनने वाले 300 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

यह होगी कीमत
ओप्पो ने रेनो 2 की कीमत 36,999 रुपये रखी है और यह स्मार्टफोन ग्राहकों को 20 सितंबर से मिलेगा। कंपनी ने अपने लॉन्च इवेंट में जानकारी दी कि इसकी प्री बुकिंग 10 सितंबर से शुरू होगी। रेनो 2Z की 29,990 रुपये है जबकि कंपनी ने अभी रेनो 2F के मूल्य से पर्दा नहीं उठाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.