Wednesday, Aug 10, 2022
-->
opposition-parties-to-present-impeachment-motion-against-deepak-mishra

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ आज महाभियोग पेश कर सकता है विपक्ष

  • Updated on 4/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा के खिलाफ विपक्षी दल ने गुरूवार को चर्चा की। शुक्रवार को बजट सत्र के अंतिम दिन राज्यसभा में इसे पेश किया जा सकता है। कल अलग- अलग पार्टियों के नेताओं ने प्रस्ताव को पेश किए जाने को लेकर चर्चा की थी। 

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग लाने की तैयारी में जुटा विपक्ष

कुछ पूर्व मंत्रियों समेत कांग्रेस के सांसदों ने इस मुद्दे पर राज्यसभा में विपक्ष के नेता के कार्यालय में एक बैठक की। वहीं दूसरी बैठक में कांग्रेस शीर्ष नेताओं ने टीएमसी नेताओं के साथ इस मुद्दे पर बात की। संसद के बजट सत्र का अब बस एक दिन बचा है। विपक्षी दल के वरिष्ठ नेता ने बताया कि विपक्ष प्रस्ताव को बस अंतिम रुप दे दिया है और इसे संसद के बजट सत्र का आखिरी दिन पेश किया जाएगा। 

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग लाने की तैयारी में जुटा विपक्ष

एनसीपी के नेता डीपी त्रिपाठी ने कहा, 'सीजीआई दीपक मिश्रा के खिलाफ महाभियोग लाने के लिए बहुत से विपक्षी दलों के नेताओं ने एक ड्राफ्ट प्रपोजल पर साइन किए हैं। जिनमें एनसीपी, वामपंथी दल भी शामिल हैं और मैं समझता हूं कि टीएमसी और कांग्रेस ने भी इस पर दस्तखत किया है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.