Thursday, Jun 30, 2022
-->
order-should-be-given-to-open-gym-and-spa-immediately-bidhuri

जिम और स्पा को तुरंत खोलने के दिए जाएं आदेश: बिधूड़ी

  • Updated on 2/2/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली सरकार जिम और स्पा वालों के साथ भेदभाव करने में लगी है। उन्होंने कहा कि जिम और स्पा को तुरंत खोलने के आदेश दिए जाएं। उन्होंने इस बारे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से एलजी अनिल बैजल को प्रस्ताव भेजने का अनुरोध भी किया। ताकि जिम और स्पा भी खोले जा सकें। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 5 हजार से  जिम हैं और इस इंडस्ट्री से एक लाख से 'यादा लोग जुड़े हुए हैं। उनके लिए भूखों मरने की नौबत आ गई है।

अमरिंदर के हटने के बाद 42 विधायक मुझे पंजाब का CM बनाना चाहते थे: जाखड़
बिधूड़ी ने सवाल किया कि जब कोरोना के मामले काफी कम हो गए हैं तो लोगों की सेहत के लिए जिम और स्पा को खोलने के लिए दिल्ली सरकार ने अब तक प्रयास क्यों नहीं किए? उन्होंने कहा कि बाजारों से वीकेंड कफर््यू और ऑड-ईवन जैसी पाबंदियों को हटाया जा चुका है। साथ ही रेस्टोरेंट, बार और सिनेमा भी 50 फीसदी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दी जा चुकी है। ऐसे में सिर्फ जिम और स्पा से ही भेदभाव क्यों किया जा रहा है।

अखिलेश की सरकार बनेगी तो राम मंदिर जल्दी और बेहतर बनेगा : रामगोपाल यादव 

बिधूड़ी ने कहा कि कोरोना के दौरान फिटनेस इंडस्ट्री ही सबसे 'यादा प्रभावित हुई है। पिछले दो साल से इन्हें लगभग बंद ही रखा गया है।उन्होंने कहा कि कोरोना के केस कम होने के बाद अब लोगों के स्वास्थ्य को देखते हुए भी फिटनेस बहुत जरूरी है। बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए लोग खुले में भी करसत नहीं कर पा रहे। ऐसे में जिम और स्पा खोलना लोगों की सेहत के लिए भी जरूरी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.