Thursday, Jun 30, 2022
-->
organizations-are-uniting-against-liquor-policy-ramveer-singh-bidhuri

शराब नीति के खिलाफ  एकजुट हो रहे हैं संगठन:रामवीर सिंह बिधूड़ी

  • Updated on 12/19/2021

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बदरपुर के मीठापुर वार्ड, हरीनगर में एक कार्यक्रम में लोगों को शपथ दिलाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार की नई शराब नीति समाज को तबाही के रास्ते पर ले जा रही है। उन्होंने कहा कि इस शराब नीति के खिलाफ सभी संगठन एकजुट हो रहे हैं। लोगों ने शपथ ली कि रिहायशी इलाके में शराब के ठेके नहीं खुलने दिये जाएंगे।

नीति को लागू नहीं होने दिया जाएगा 

साथ ही लोगों ने कहा कि समाज को पथभ्रष्ट करने वाली इस नीति को लागू नहीं होने दिया जाएगा। सभा में आरडब्ल्यूए, महिला मोर्चा, सामाजिक और धार्मिक सहित कई अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। बिधूड़ी ने आरोप लगाया कि  सरकार दिल्ली को शराब की नगरी बनाना चाहती है। इसलिए गली-गली में शराब के ठेके खोले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों में मास्टर प्लान और सुप्रीम कोर्ट भी अनुमति नहीं देते, वहां भी शराब के ठेकों के लाइसेंस जारी कर दिए गए हैं। 

स्वर्ण मंदिर में श्री गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी दुर्भाग्यपूर्ण घटना:दत्तात्रेय होसबोले 

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने शराब पीने की उम्र 25 वर्ष से घटाकर 21 वर्ष करके और शराब सर्व करने का समय रात 3 बजे तक बढ़ाकर युवा पीढ़ी को बर्बाद करने वाला काम किया है। सभा में मौजूद लोगों में नई शराब नीति के विरोध में शपथ ली कि रिहायशी इलाकों में शराब के ठेके खोलने के प्रयासों को किसी भी हालत में सफल नहीं होने देंगे। सभी संगठनों ने एकजुट होकर इस नीति का विरोध करने का संकल्प लिया। सभा में जिलाध्यक्ष रोहतास सिंह एडवोकेट, मिथिलेश सिंह और प्रमोद भारद्वाज आदि शामिल रहे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.