Tuesday, Sep 28, 2021
-->
orientation program organized for sss in jnu hacked students

JNU में SSS के लिए आयोजित ओरिएंटेशन प्रोग्राम हैक, छात्रों पर लगे आरोप

  • Updated on 6/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा स्कूल ऑफ सोशल साइंसेस(एसएसएस) के लिए बीते रविवार को आयोजित किए गए ऑनलाइन ओरिएंटेशन कार्यक्रम को कुछ उपद्रवी छात्रों ने अनैतिक रूप से हैक करके उस पर गौहत्या, अश्लील व एनिमेटेड वीडियोज का प्रसारण कर दिया।

दिल्ली: स्कूल से बाहर रहने वाले बच्चों का 28 जुलाई तक होगा सर्वेक्षण

प्रोग्राम को हैक कर चलाए गौहत्या, अश्लील और एनीमेटेड वीडियोज
स्कूल ऑफ सोशल साइंसेस के छात्र राखोहोरी ने बताया कि जेएनयू प्रवेश परीक्षा की तैयारी और मार्गदर्शन के लिए एबीवीपी जेएनयू कार्यकर्ता पठन सामग्री तैयार कर प्रत्येक केंद्र के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम व क्लासेस कराते हैं। इसी क्रम में जब एसएसएस के लिए यह कार्यक्रम किया जा रहा था तभी उसे कुछ छात्रों ने हैक कर लिया और गलत वीडियो का उसपर प्रसारण किया।

JEE एडवांस्ड परीक्षा 2021 के लिए दिशा-निर्देश जारी

एबीवीपी ने घटना के लिए वामपंथी छात्रों को ठहराया जिम्मेदार 
एबीवीपी ने इस हैकिंग के लिए वामपंथी छात्र दल को जिम्मेदार ठहराया है। इस घटना पर एसएसएस के शोध छात्र चंद्रमणि ने कहा कि एबीवीपी जेएनयू की शैक्षणिक नीतियों और एजेंडा की स्वीकृति में वृद्धि के कारण, हमें पहले ही 2000 से अधिक पंजीकरण मिल चुके हैं।

जेएनयूईई के उम्मीदवार जो एक छात्र के रूप में जेएनयू में शामिल होने का सपना देखते हैं, उन सभी ने एबीवीपी जेएनयू द्वारा संचालित जेएनयूईई सहायता कार्यक्रम लेने की इ'छा दिखाई है। हमारी जन लोकप्रियता ने वाम पंथी छात्रों को इस घटिया स्तर पर आने के लिए मजबूर कर दिया है। इस घटना के बाद एबीवीपी ने दोबार सोमवार को एसएसएस के छात्रों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन किया है।

comments

.
.
.
.
.