Tuesday, Jun 18, 2019

World Cup 2019: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले कोहली, हमारी टीम हर परिस्थिति से निपटने को तैयार

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं अब केवल परिणाम आने बाकी हैं। चुनावों के ठीक बाद अब एक और महाकुंभ का आगाज होने जा रहा है। जी हां, यहां बात हो रही है 30 मई से शुरू होने जा रहे क्रिकेट विश्व कप की। देश दुनिया के तमाम क्रिकेट प्रशंसकों की तरह भारतीयों पर भी विश्व कप का रंग चढ़ता दिख रहा है। वैसे भी भारत में क्रिकेट के प्रति जो दीवानगी है वह जगजाहिर है।

जाम्पा को विश्वकप में आस्ट्रेलिया के लिए लियोन के साथ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

विश्व कप से एन पहले मंगलवार को कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पीसी में कोहली ने बताया कि उनकी टीम हर स्थिति से निपटने को तैयार है। वहीं कोच रवि शास्त्री ने एमएस धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी इस फॉर्मेट के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं और कोहली धोनी के बीच गजब का कम्युनिकेशन है।

 

विश्व कप में टीमें ऑस्ट्रेलिया से सबसे ज्यादा सतर्क रहेंगी: स्टीव वॉ 

कप्तान कोहली ने कहा कि विश्व कप में गेंदबाजों की अहम भूमिका होगी। इसके अलावा हमारा पूरा फोकस खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी है। आईपीएल में चोटिल हुए केदार जाधव के सवाल पर शास्त्री ने कहा कि जाधव अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं और टीम के साथ इंग्लैंड जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Video: धोनी ने फैंस के साथ शेयर किया अपना रिटायरमेंट प्लान

कोहली ने इस विश्वकप को सबसे चुनौतीपूर्ण बताया और कहा कि इस साल के विश्व कप में खेलने वाली सभी टीमें काफी संतुलित हैं और ऐसे में भारत जीत हासिल करने के लिए अपना 100 फीसदी देगा। मालूम हो कि विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से साउथैंप्टन में होना है।

विश्व कप के लिए भारतीय टीम-

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, एमएस धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, मो. शमी, रवींद्र जडेजा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.