Sunday, Nov 28, 2021
-->
out in the pursuit of crime, the miscreant was caught by the police with a weapon

वारदात की फिराक में निकले, बदमाश को हथियार के साथ पुलिस ने दबोचा

  • Updated on 9/16/2021

वारदात की फिराक में निकले, बदमाश को हथियार के साथ पुलिस ने दबोचा

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बल्लीमारान इलाके में पुलिस ने अवैध हथियार के साथ घूम रहे एक बदमाश को धर दबोचा। जिसके पास से देसी पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है।

 

 

 उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त एन्टो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बल्लीमारान इलाके में एक बदमाश हथियार के साथ आने वाला है। तुरंत एसआई सीताराम, कांस्टेबल विनीत ने टाउन हॉल इलाके में सूचना के आधार पर चेकिंग शुरू कर दी। पेट्रोलिंग के दौरान एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देख वह अगल-बगल झांकने लगा पुलिस को शक हो गया और उन्होंने उसका पीछा किया। बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने लगा। तभी पुलिस ने कुछ दूरी पर उसे धर दबोचा चेकिंग करने पर उसके पास से एक देशी पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है। पकड़ा गया आरोपी मोहम्मद इरफान उर्फ जुनैद और शहजाद है। जिस पर आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। यह पहले पेंटिंग का काम करता था। काम ठीक से ना चलने के कारण वह अपराध करने लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.