Tuesday, Feb 18, 2020
owaisi angry over anurag thakurs statement as traitor comparing hitles minister

अनुराग ठाकुर के 'गद्दार' वाले बयान से गुस्साए ओवैसी, हिटलर के मंत्री से की तुलना

  • Updated on 1/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के बयान गोली मारो... को लेकर हमला बोला है।

दरअसल रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी (Manish Choudhary) के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' नारा लगवाया था।

रैली के दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा 'देश के गद्दारों को', जिसपर भीड़ ने कहा, 'गोली मारो.' उस रैली में मंच पर बीजेपी के एक और वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह भी मौजूद थे।

CAA पर अकबरुद्दीन ओवैसी का विवादित बयान, कहा- ये देश किसी के बाप का नहीं

ठाकुर  हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह हैं
जिसके बाद सांसद ओवैसी ने कहा, ठाकुर का काम एक ऐसी अर्थव्यवस्था को ठीक करना है जो हर दिन रिकॉर्ड तोड़ गिरावट पर है, लेकिन यहां वो हिटलर के वित्त मंत्री वाल्थर फंक की तरह व्यवहार कर रहे हैं जिसे बाद में युद्ध प्रयासों और युद्ध अपराधों के लिए सजा दी गई थी। हो सकता है आगे ठाकुर यह भी कहें कि 'कितने आदमी थे' और साहब खुश हो जाएं।

देश की 41 फीसदी संपत्ति हिंदू सवर्णों के पास है, वहीं मुस्लिमों की संपत्ति मात्र 8 फीसदी: ओवैसी

कपिल मिश्रा को चुनाव प्रचार से किया गया था बाहर
दरअसल अनुराग ठाकुर की रैली में नारेबाजी से सियासत में घमासान मच गया है, वहीं इससे पहले बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा को चुनाव प्रचार से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने ट्वीट किया था कि 8 फरवरी को भारत बनाम पाकिस्तान का मैच होगा। इसके बाद चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा को 48 घंटे के लिए चुनाव प्रचार से बाहर कर दिया था।

मुख्य चुनाव अधिकारी रणबीर सिंह के कहने पर दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज कर ली थी। उनपर आरोप है कि यह बयान देकर दो समुदायों के बीच तनाव को उभारा जा रहा है। कपिल मिश्रा के ट्वीट को हटाने के भी आदेश दिए गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.