owaisi edict of pm modi cow and om statement reminded the constitution

PM मोदी की 'गाय' और 'ऊँ' वाले बयान पर ओवैसी की नसीहत, याद दिलाया संविधान

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख  असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी के 'गाय' और 'ऊँ' वाले बयान पर पलटवार करते हुए निशाना साधा। ओवैसी ने पीएम मोदी (PM Modi) को संविधान का नसीहत देते हुए कहा कि "गाय हमारे हिंदू भाइयों के लिए एक पवित्र जानवर है, लेकिन संविधान में मनुष्यों को जीवन और समानता का अधिकार दिया गया है। मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री इसे ध्यान में रखेंगे।"

मथुरा में बोले PM मोदी- पशुधन और पर्यावरण भारत के आर्थिक चिंतन का हिस्सा

बता दें पीएम मोदी (PM Modi) आज श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा पहुंचे। जहां उन्होनें  पंडित दीन दयाल उपाध्याय वेटरनेरी विश्वविद्यालय में पशुओं के लिए कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि देश में गाय और ऊं का नाम सुनने पर कुछ लोगों के बाल खड़े हो जाते हैं। उन्हें लगता है कि देश 16वीं शताब्दी में चला गया। पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा कहने वालों ने देश बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.