Wednesday, Mar 03, 2021
-->
owaisi-hit-back-at-bhagwat-said-dont-spread-confusion-about-caa-albsnt

औवैसी ने किया भागवत पर पलटवार, कहा CAA को लेकर न फैलाएं भ्रम

  • Updated on 10/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संघ प्रमुख मोहन भागवत के नागपुर में दिये भाषण को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। इसी कड़ी में औवैसी ने CAA को लेकर भागवत के बयान- जिसमें उन्होंने कहा कि इससे देश के किसी मुसलमान को कोई खतरा नहीं है,पर अपना रुख साफ किया। उन्होंने कहा कि सीएए और एनआरसी से किसे निशाने पर लिया जा रहा ,किसी से छिपा नहीं है।

दशहरा के अवसर पर UP के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया कन्या पूजन

उन्होंने मोहन भागवत के बयान को सोची-समझी रणनीति के तहत दिया गया बयान बताकर नकार दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार में खासकरके सीमांचल में जिस तरह से मुसलमानों को प्रताड़ित किया गया,उससे उन्हें कष्ट पहुंचा है। औवैसी ने कांग्रेस और राजद के सीमांचल में वोट मांगने पर कहा कि उस दिन क्यों चुप रहे जिस दिन सीमांचल के मुसलमानों को घुसपैठिये बताया जा रहा था। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को यह याद रखना चाहिये कि हमलोग तबतक विरोध करते रहेंगे जब तक इस कानून से धर्म के आधार पर भेदभाव किये जाते रहेंगे।

मन की बात में बोले पीएम मोदी, इस दशहरा सैनिकों के लिए जलाएं एक दीया

मालूम हो कि आज विजयादशमी के अवसर पर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने संघ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने चीन से लेकर सीएए और कोरोना तक अपनी बात विस्तार से रखी। उन्होंने सीमा विवाद में चीन को हरसंभव चुनौती देने पर भारतीय सेना की सराहना की। साथ ही देश के मौजूदा नेतृत्व के निर्णय को भी सही ठहराया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.