owaisi-said-remember-bihar-childrens

शपथ ग्रहण में 'जय श्री राम' पर औवैसी का पलटवार, बिहार के बच्चों को भी कर लो याद

  • Updated on 6/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम ( AIMIM) प्रमुख औवैसी (Asaduddin Owaisi) ने संसद में शपथ ग्रहण के दौरान, बीजेपी नेताओ के द्वारा जय श्री राम के नारे लगाने के जबाव में कहा कि जिन लोगों को मुझे देखकर राम याद आते हैं, काश उन्हें बिहार में मर रहे बच्चों की भी याद आ जाती।  

भाजपा को मिला नया जेपी, शाह की विरासत को आगे बढ़ाने की रहेगी चुनौती

गौरतलब हो कि पिछले दो दिनों से देश की संसद ( Parliament) में सांसदों को शपथ दिलाई जा रही है, शपथ लेेने का नंबर जब हैदराबाद के सांसद औवैसी का आया तो कुछ भाजपा सांसद ने उनके शपथ ग्रहण के दौरान बीच में खड़े होकर भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाना शुरु कर दिया। जिसके बाद औवैसी कुछ देर के लिए रुक गये और वह भी हाथों से ईशारा करके उन लोगों से और नारे लगाने को कहने लगे । 

आज से देना होगा ऑटो का बढ़ा हुआ किराया, सरकार ने जारी की अधिसूचना

औवैसी ने जब अपनी शपथ पूरी कर ली तो उन्होंने भी बाद में जय भीम और अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाते हुए अपनी शपथ को खत्म किया।  साथ ही उन्होंने  शपथ के दौरान उनको  परेशान करने वाले लोगों पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आपको मुझे देखकर राम नजर आते हैं तो यह अच्छी बात है मुझे इससे कोई परेशानी नहीं, मगर मुझे अफसोस है कि आपको बिहार में मारे गये बच्चोंं की याद नहीं आती।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.