Sunday, Dec 15, 2019
owaisi said that he might be killed by the followers of nathuram godse

ओवैसी के बिगड़े बोल, कहा- देश में जिंदा हैं गोडसे की औलादें, मुझे मार सकते हैं गोली

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मोदी सरकार 2.0  के जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद से विपक्षी पार्टियां लगातार पीएम मोदी(Narendra modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) पर निशाना साध रहे है। अब एआईएमआईएम चीफ (AIMIM) और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने धारा 370 को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

CBI की छापेमारी से भड़के हुड्डा, कहा- 'मेरी आवाज को कोई दबा नहीं सकता'

एक दिन मुझे भी गोली मार दी जाएगी

उन्होंने कहा जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) में जिस तरह के अभी हालात है और जिस प्रकार से वहां कर्फ्यू और बैन लगाए गए हैं, उससे लगता है कि एक दिन , 'मुझे यकीन है कि एक दिन मुझे भी गोली मार दी जाएगी, देश में गोडसे की औलादें  ऐसा कर सकती हैं। 

प्रियंका की मुरीद हुई शिवसेना, सामना में लिखी ये बात....

संवैधानिक प्रक्रिया के तहत सरकार ले फैसला

बता दें कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मीडिया से बात-चीत के दौरान कहा कि अभी कश्मीर  (Jammu-Kashmir) में जिस प्रकार के माहौल बने हुए है उससे ऐसा लगता है कि वहां की हालात इस वक्त आपातकाल जैसा है। कश्मीर में न तो फोन काम कर रहा है ना ही घर से निकलने की आजादी  है। उन्होनें कहा मोदी सरकार (Modi sarkar) को संवैधानिक प्रक्रिया के तहत फैसला लेना चाहिए और सरकार को वहां कर्फ्यू हटाया दिया जाना चाहिए।

लगातार 18 सालों तक 26 जनवरी को ही मनाया जाता रहा स्वतंत्रता दिवस, जानिए आखिर क्यों?

इसके आगे मीडिया ने जब ओवैसी (Asaduddin Owaisi) से एक सवाल के दौरान पूछा कि आप पर इस तरह के आरोप लग रहे हैं कि आपके भाषण से पाकिस्तान को मदद मिल रही है। इस सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा 'वो लोग खुद देश विरोधी हैं, जो मुझे एंटी नेशनल कहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.