ओवैसी ने किया मतदान, बोले- जनता तय करेगी कि उन्हें 'हैदर' चाहिए या 'भाग्य'

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी शुक्रवार को अपने विधनसभा क्षेत्र पहुंच कर मतदान किया है। ओवैसी राजेन्द्र नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सभी सीटों पर जीत का भरोसा भी जताया और वोट डालने आए लोगों का हाल भी जाना।

मीडिया कर्मियों से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी पार्टी सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने तेलंगाना के लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील भी की। एमआईएम तेलंगाना राष्ट्र समिति को समर्थन दे रही है। इसके अलावा जब उनके खिलाफ बने महागठबंधन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा इसका जवाब खुद जनता ही देगी।

खुलासा: एक ही हथियार से हुई थी इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या

ओवैसी ने कहा कि, जनता और भगवान उनके साथ है उन्हे भरोसा है कि वह बड़े अंतर से विपक्ष को हराएंगे। वह चुनौतियों से परेशान नहीं होते जनता का जो भी फैसला होगा उन्हें मंजूर होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हैदराबाद के लोगों को ये सोचना चाहिए कि वह शहर के नाम 'हैदर' पसंद करते है या दूसरे नाम को पसंद करते हैं। 

अपने इस बयान से ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी पर के नाम बदलने वाली योजना पर निशाना साधा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला है। हाल ही में योगी ने तेलंगाना में प्रचार के दौरान शहरों का नाम बदलने की बात की थी जिसपर ओवैसी ने निशाना साधा है। 

राम मंदिर पर बोले CM योगी- बात UP की होती तो 24 घंटे में कर देता समाधान

सीएम योगी ने कहा था कि अगर राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर दिया जाएगा। वहीं करीमनगर का नाम बदलकर करीपुरम कर दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.