Tuesday, Nov 30, 2021
-->
owaisi-was-furious-over-the-statement-of-pak-minister-musrnt

PAK के मंत्री के बयान पर भड़के ओवैसी, कहा- दीन का क्रिकेट से क्या लेना

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी बयानबाजी के लिए अकसर सुर्खियों में रहने वाले एआईएमआईएफ चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अब पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद को करारा जवाब दिया है। दरअसल, शेख रशीद की ओर से टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान की भारत के खिलाफ जीत को 'इस्लाम की जीत' बताने वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें 'पागल' बोल दिया।

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि इस्लाम का भला क्रिकेट मैच से क्या लेना देना है? उन्होंने कहा, 'अल्लाह का शुक्र है कि हमारे बुजुर्ग पाकिस्तान नहीं गए, नहीं तो हमें इन पागलों को देखना पड़ता। इसके आगे पाकिस्तान की बखिया उघेड़ते हुए कहा कि उनकी आंखों के सामने चीन उगयुर मुसलमानों के साथ ज्यादी कर रहा है लेकिन ये चूं तक नहीं कर पा रहे हैं।

गौरतलब है कि शेख रशीद ने पाकिस्तान टीम की जीत को इस्लाम से जोड़ दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि पाकिस्तान टीम के साथ भारतीय सहित दुनिया भर के मुसलमानों के जज्बात थे।

वर्ल्ड कप मैच के बाद पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी चुटकी ली थी और कहा था कि भारत के साथ रिश्ते सुधारने का ये सही समय नहीं है। उन्होंने कहा था कि मुझे पता है कि पिछली रात पाकिस्तान से क्रिकेट मैच में हार के बाद ये भारत से बातचीत का सही समय नहीं है लेकिन मैं कल्पना करता हूं...अगर किसी तरह हम मुद्दों को सुलझा सकें। एक ही मुद्दा है और वह कश्मीर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.