Friday, May 27, 2022
-->
owners criticized ddma for not opening gym and questioned

मालिकों ने जिम न खोलने पर डीडीएमए की आलोचना करते हुए किया सवाल

  • Updated on 1/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिमों को बंद रखने के डीडीएमए के फैसले की जिम मालिकों  ने आलोचना करते हुए कहा है कि जब सभी गतिविधियां जो येलो जोन में बंद थीं जिसमें सिनेमा, रेस्टोरेंट की अनुमति है, को खोलने के लिए अनुचित है।

जिम एसोसिएशन के उपाध्यक्ष चिराग सेठी ने कहा कि हम डीडीएमए द्वारा लिए गए निर्णय की आलोचना करते हैं जो एक लाख लोगों की आजीविका को प्रभावित करता है। सरकार के इस फैसले से पता चलता है कि स्वास्थ्य कभी प्राथमिकता नहीं होती क्योंकि दिल्ली में बाकी सब कुछ खुला है और केवल जिम को बंद करने के लिए कहा जाता है।

हम इस फैसले की कड़ी निंदा करते हैं जो दिल्ली को अस्वस्थ, अयोग्य और बीमारियों से ग्रस्त बना देगा। दिल्ली जिम एसोसिएशन के पास इस बर्बर निर्णय का विरोध करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है, जिससे जिम उद्योग के लिए अपनी आजीविका अर्जित करना असंभव हो गया है।

चिराग सेठी ने कहा कि सरकार का जिम को बंद करने का फैसला जिम मालिकों के लिए डेथ वारंट जैसा है, अगर डीडीएमए नहीं चाहता कि लोग स्वस्थ रहें तो कृपया हमें बताएं और हम शराब की दुकानें भी खोलेंगे। यह वास्तव में दिल्ली के फिटनेस उद्योग के साथ अन्याय है।

हम इस फैसले को अदालत में चुनौती देने के लिए कानूनी विकल्प तलाश रहे हैं। साथ ही हम डीडीएमए के इस क्रूर फैसले के खिलाफ एक बड़े विरोध की मेजबानी करेंगे। अब हमारे पास डीडीएमए के बहरे कानों तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए सड़क पर उतरने और विरोध करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.