p chidambaram  bjp cbi politics indian politics

#Chidambaram के घर के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धरा

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पी चिदंबरम (P Chidambaram) के घर के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा हैे। एक तरफ सीबीआई चिदंबरम को पकड़ने के लिए उनके घर के बाहर खड़ी है तो वही कांग्रेस के नेताओं पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपने नेता को बचाने के लिए सीबीआई (CBI) के अधिकारियों से मार-पीट की है। बता दें कि इससे पहले चिदंबरम को पकड़ने गयी सीबीआई की टीम को चिदंबरम ने घर में नहीं आने दिया था। जिसके बाद सीबीआई को चिदंबरम को पकड़ने के लिए दीवार फांदकर उनके घर में घुसना पड़ा है । 

Live: चिदंबरम को सीबीआई हेडक्वार्टर लेकर पहुंची टीम, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को लिया गया हिरासत में

बता दें कि इस समय कांग्रेस के नेता सीबीआई और जांच एजेंसियों को चिदंबरम को गिरफ्तार नहीं करने दे रहे हैं। कांग्रेसी नेता जांच एजेंसियों को काम करने नहीं दे रहे हैं। अब दिल्ली पुलिस (delhi police) ने की टीम पहुंच कर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पकड़ना कर ले जाना शुरु कर दिया है। इसके बाद अब सीबीआई ने भी चिदंबरम के नाटक को खत्म करके उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया है। और सीबीआई हेडक्वाटर ले जाया गया है।

चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद मोदी सरकार पर भड़के बेटे कार्ति चिदंबरम

बता दें इससे पहले सीबीआई ने कल चिदंबरम के घर के बाहर नोटिस चिपकाया था और उन्हें 2 घण्टे के अंदर गिरफ्तारी देने को कहा गया था। मगर सीबीआई के सामने चिदंबरम पेश नहीं हुए। और सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी अर्जी दाखिल की थी जिसे कोर्ट ने तुरंत सुनवाई से मना कर दिया। इससे पहले इस मामले में पी चिदंबरम को दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा ने भी अग्रिम जमानत देने से मना कर दिया था। जिसके बाद से ही चिदंबरम फरार चल रहे थे।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.