Wednesday, Jan 26, 2022
-->
p chidambaram made special appeal to mp and bihar voters over biden comment rkdsnt

चिदंबरम ने बाइडेन की टिप्पणी को लेकर मप्र, बिहार के वोटरों से की खास अपील

  • Updated on 10/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) ने बिहार, मध्य प्रदेश और भारत के अन्य हिस्सों के लोगों से रविवार को अपील की कि वे मतदान करते वक्त अमेरिकी चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन की ‘विभाजन के बजाए एकता’ को चुनने वाली टिप्पणी को याद रखें। 

धर्म को राजनीति, सरकार से अलग किए बगैर धर्म निरपेक्षता नहीं :येचुरी

बाइडेन ने अमेरिकी मतदाताओं से भय के बजाए उम्मीद, विभाजन के बजाए एकता को चुनने को कहा था, चिदंबरम ने कहा कि भारतीय मतदाता भी इसी राह पर चलकर मतदान करें। बिहार में तीन चरणों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव का पहला चरण 28 अक्टूबर को है। इसके अलावा देश के 12 राज्यों में लोकसभा की एक सीट तथा विधानसभा की 56 सीटों के लिए उपचुनाव तीन नवंबर और सात नवंबर को होने हैं। विधानसभा की जिन 56 सीटों पर उपचुनाव होना है उनमें से 28 सीटें मध्य प्रदेश में हैं। 

जम्मू-कश्मीर विशेष दर्जे को लेकर कांग्रेस भी नेशनल कांफ्रेस, पीडीपी के साथ आई

चिदंबरम ने ट्वीट किया, ‘‘अमेरिकी चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन ने कल कहा था, ‘हम भय के बजाए उम्मीद को चुनते हैं, विभाजन के बजाए एकता को, कल्पना के बजाए विज्ञान को और झूठ के बजाए सच को चुनते हैं’, इस प्रण को बिहार, मध्य प्रदेश और देश के किसी भी हिस्से के लोगों को इस महीने मतदान केंद्र पर जाते वक्त अपने जेहन में रखना चाहिए।’’ 

कोरोना संकट के बीच वैष्णो देवी मंदिर में नवरात्रि उत्सव की धूम

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जेसिंडा अर्डेन के न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री चुने जाने से हमें यह उम्मीद मिलती है कि शालीनता और विकासोन्मुखी मूल्य लोकतंत्र में विजयी हो सकते हैं।

कॉर्पोरेट घरानों ने पार्टियों को दिया 876 करोड़ रुपये का चंदा, भाजपा की झोली भरी

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.