p chidambaram stranded in the indian media and said that the bjp is tired

भारतीय मीडिया को पालतू बोलकर फंसे पी चिदंबरम, भाजपा ने कसा तंज...

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को भारतीय मीडिया को ‘पालतू’ बताने पर भाजपा ने उन्हे राज्यसभा में घेरा और विरोध जताया है। वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल बलूनी ने चिदंबरम को आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि पूर्व वित्त मंत्री को अपने देश की मीडिया से ज्यादा ‘फर्जी’ विदेशी मीडिया पर ज्यादा ही भरोसा है। 

सदन में बजट पर बहस के दौरान अनिल बलूनी ने कहा कि चिदंबरम ने जो टिप्पणी की है, वह भारतीय मीडिया का अपमान है। उन्होंने डिप्टी स्पीकर से आग्रह किया कि संभव हो तो चिदंबरम की टिप्पणी रिकार्ड से हटा दिया जाए।

Image result for फंसे पी चिदंबरम, भाजपा ने कसा तंज...

दरअसल, चिदंबरम ने दिन में ही सदन में कहा था कि अंतरराष्ट्रीय संगठन ‘पालतू’ भारतीय टेलीविजन चैनलों को नहीं देखते हैं और भाजपा को लोकतंत्र का सम्मान करना चाहिए। 

Image result for फंसे पी चिदंबरम, भाजपा ने कसा तंज...

बलूनी ने तंज कसते हुए कहा कि इस देश में ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपने कपड़े तक इस देश में धुलवाना पसंद नहीं करते हैं। अतीत में ऐसे बहुत से लोग थे जो भारत और इसकी संस्कृति को पसंद नहीं करते थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वैसे भी मीडिया को पसंद नहीं करती रही है। यह कोई नई बात नहीं है। हर कोई जानता है कि आपातकाल के दौरान उनके द्वारा मीडिया का गला घोंट दिया गया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.