p-chidambaram-targeted-pm-modi-from-jail-itself-said-no-roadmap-to-get-out-of-bad-economy

जेल से ही पी. चिदंबरम ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- खराब इकॉनामी से निकालने का कोई रोडमेप नहीं

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम (p.chidamaram) भले ही जेल में हो लेकिन देश की अर्थव्यवस्था पर तंज कसने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। तभी तो जेल से ही परिवार के माध्यम से ही ट्वीट करके मोदी सरकार (modi governemnt) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था गहरे संकट के दौर से गुजर रही है। जिसमें सबसे ज्यादा गरीब पिस रहे है। जिसकी चिंता केंद्र सरकार को नहीं है।

चिदंबरम को जिम्मेदार बताकर वायुसेना के पूर्व कर्मचारी ने दी जान, सुसाइड नोट में PM से लगाई ये गुहार

पीएम को देश की खराब इकॉनामी की कोई चिंता नहीं
पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि देश में इस समय कम आय, कम नौकरियां, कम व्यापार और कम निवेश से खराब माहौल बन गया है। लेकिन पीएम मोदी के पास देश को गिरावट और निराशा के माहौल से निकालने के लिये कोई योजना ही नहीं हैं। उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था पर चिंता जाहिर की है।


चिदंबरम के खिलाफ एयरसेल-मैक्सिस मामले की सुनवाई अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

तिहाड़ जेल में बंद है पूर्व वित्त मंत्री
मालूम हो कि पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम फिलहाल तिहाड़ जेल में है। उन्हें 5 सितंबर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत पर जेल भेजा गया है। इससे पहले उन्हें 23 अगस्त को बहुत ही नाटकीय अंदाज में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद से सीबीआई ने अपने कस्टडी में रखकर पूछताछ की थी। दरअसल पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को अपने कार्यकाल के दौरान आईएनएक्स मीडिया समूह को 305 करोड़ रुपये की एफआईपीबी से मंजूरी दिलाने के कथित आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के कैबिनेट में पी चिदंबरम गृह मंत्री और वित्त मंत्री रह चुके है।     
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.