Thursday, Nov 14, 2019
pak-minister-and-reporter-fight-in-live-show

PAK में Live डिबेट के दौरान नेता और पत्रकार में चले लात- घूसे, Video वायरल

  • Updated on 6/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कुछ भी वायरल हो जाता है, ऐसी ही कुछ अजीबों गरीब घटना हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में हुई। यहां एक लाइव डिबेट के दौरान पत्रकार से मारपीट का मामला सामने आया है। 

क्या है वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तान के एक नेता शो के दौरान पत्रकार के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं । पाकिस्तानी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ (PTI)  के नेता मंसूर अली ने अचानक ही अपना आपा खोया दिया और  मारपीट शुरु कर दी। 

पीली साड़ी वाली PWD ऑफिसर का TikTok वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

पहले कहासुनी फिर हाथापाई 
सबसे पहले  दोनों के बीच कहा सुनी शुरु हई उसके बाद अचानक ही सियाल अपनी कुर्सी से उठते है ओर खान पर हमला कर देते है। हमला इतना जोरदार था कि खान जमीन पर गिर जाते है। इम्तियाज खान भी उठे ओर दोनों के बीच मारपीट शुरु हो गई। मामले को बढ़ता देखकर चैनल के क्रू मेंबर को बीच में आना पड़ा। 

सोशल मीडिया पर हुई आलोचना
ये घटना लाइव शो के दौरान हुई जिसका एक वीडियो भी सामने आया और फिर सोशल मीडिया पर सत्ता धारी पार्टी के नेता को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरु कर दिया।

जहां कुछ यूजर्स ने इस घटना के बाद पीटीआई की निंदा की वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने इमरान खान से उस नेता को लेकर कड़ा कार्यवाई करने की मांग की। इस पूरे घटना के बाद शो को चंद सेंकेंड में दोबारा शुरु कर दिया गया।  नेता मंसूर अली और पत्रकार दोनों ही अपनी अपनी सीट पर बैठकर बात करने लगे। दोनों ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहे थे कि अभी तक कुछ हुआ ही नहीं है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.