Monday, Jan 21, 2019

भारत का जासूसी ड्रोन को मार गिराने का PAK ने किया दावा, सेना ने दिया ये जवाब

  • Updated on 1/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पाकिस्तानी सेना ने दावा किया है कि उसने नियंत्रण रेखा पर बाग सेक्टर में पाकिस्तानी क्षेत्र के ऊपर उड़ रहे एक ‘भारतीय जासूसी क्वाडकॉप्टर’ को मार गिराया है। भारतीय सेना ने इस दावे को सिरे से खारिज किया है।

रूस की एक इमारत में हुआ विस्फोट, 21 लोगों की मौत

पाक सेना की मीडिया इकाई इंटर र्सिवसेज पब्लिक रिलेशन्स के निदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने मंगलवार को एक ट्वीट में ड्रोन की फोटो जारी की थी। उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘‘ पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा से लगते बाग सेक्टर में भारतीय जासूसी क्वाडकॉप्टर को मार गिराया।’’

कुलभूषण जाधव केस में कोई भी कदम उठाना PAK को पड़ सकता है महंगा, पढ़ें पूरी खबर

गफूर ने कहा कि किसी भी क्वाडकॉप्टर को नियंत्रण रेखा पार नहीं करने दी जाएगी। वहीं, नई दिल्ली में भारतीय सेना के सूत्रों ने ‘भारतीय जासूसी क्वाडकॉप्टर’ को मार गिराने के पाकिस्तानी सेना के दावे को खारिज किया। इसने कहा कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। पाकिस्तान के रक्षा अधिकारियों के अनुसार पाकिस्तानी सुरक्षाबलों ने पिछले साल भारत के चार घुसपैठिया ड्रोन मार गिराए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.