Sunday, Sep 26, 2021
-->

पाकिस्तानी महिला ने शरीफ के भतीजे के साथ अपनी शादी होने का किया दावा

  • Updated on 8/6/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भतीजे की पत्नी होने का दावा करने वाली एक महिला ने आयशा गुलालई की तरह अपने मामले की एक संसदीय कमेटी से जांच कराने की मांग की है। गुलालई ने विपक्षी नेता इमरान खान पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया था।

 चीन की सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी सीपीसी बनना चहती है विश्व की सबसे मजबूत पार्टी

दरअसल, आयशा अहद  ने दावा किया  है कि पंजाब के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ के बेटे हमजा शहबाज ने  उसके साथ 2010 में गुप्त रूप से शादी की थी, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया। शहबाज शरीफ नवाज शरीफ के छोटे भाई हैं।

गौरतलब है कि गुलालई के आरोपों के बाद  शुक्रवार को नेशनल एसेंबली ने आरोपों की जांच के लिये एक विशेष समिति का गठन करने का फैसला किया था।आयशा अहद अब चाहती हैं  कि उनके मामले की जांच के लिए इसी तर्ज पर एक कमेटी का गठन हो। अहद ने कल लाहौर में संवाददाताओं से कहा, हमारी शादी के बारे में हमजा द्वारा मुझे भेजे गए मोबाइल संदेशों और हमारी शादी का खुलासा करने से मुझे रोकने के लिए पंजाब पुलिस की प्रताडऩा की भी एक संसदीय समिति को जांच होनी चाहिए।

वृन्दावन की डेढ़ हजार विधवाओं ने प्रधानमंत्री को हाथ से बनाकर भेजीं राखियां

 उन्होंने कहा, ‘‘मैं पाकिस्तान के चुनाव आयोग का रूख करने जा रही हूं और हमजा शहबाज के साथ अपनी शादी का सबूत को सौंपूंगी। मुझे आशा है कि आयशा गुलालई की तरह ही मेरे मामले में भी न्याय होगा।’’   उन्होंने दावा किया नवाज शरीफ उनकी शादी के बारे में जानते थे। अहद ने दावा किया, ‘‘हमने लंदन में 2011 में शादी की थी।

बाद में जब मैंने उनके परिवार के सामने मेरा परिचय पत्नी के तौर पर कराने का आग्रह किया तब उन्होंने इनकार कर दिया। इसके बाद मैंने यह विषय नवाज शरीफ के समक्ष उठाया जिन्होंने मेरे साथ खड़े होने की बात कही...लेकिन मैं अब भी न्याय की बाट जोह रही हूं।’’ 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.