Sunday, Dec 04, 2022
-->
pakistan-army-violates-ceasefire-in-baramulla

Pak सेना ने बारामूला में किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय पोस्ट पर बरसाई गोलियां

  • Updated on 5/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आता दिखाई नहीं दे रहा है। पाकिस्तानी सेना ने कश्मीर के बारामूला पर फिर से सीजफायर का उल्लघंन किया है। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकत दिखाते हुए बारामूला में उरी के कमालकोट गांव के पास ऑटोमैटिक हथियारों का सहारा लेते हुए लगातार फायरिंग करने में लगा हुआ है। इतना ही नहीं उसने भारत के सात पोस्ट को अपना निशाना बनाते हुए फायरिंग की है।

पाकिस्तान अपनी इस फायरिंग में गांव के लोगों को निशाना बना रहा है। वहीं, पाकिस्तान की इन हरकतों का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब देने में लगी हुई है। फिलहाल अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। पाकिस्तान ने कल जम्मू से सटी सीमाओं पर जमकर फायरिंग भी की थी। 

इसके साथ ही पाकिस्तान जम्मू में सांबा, अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में  लगातार गोलीबाारी करने में जुटा हुआ है या तक की पाकिस्तान की ओर से बम भी बरसाए जा रहे है। वहीं, पिछले चार दिन में सिर्फ आरएसपुरा में एक जवान समेत 6 लोगों की मौत हो चुकी है और लोग आठ लोग घायल हुए हैं। पिछले चार दिनों में 11 लोगों की मौत हो गई है और 100 ज्यादा लोग घायल हो गए है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.