Monday, May 23, 2022
-->
pakistan confession on abhinandan varthaman sambit patra bjp attack rahul gandhi pragnt

PAK के कबूलनामे के बाद राहुल पर भड़के नड्डा, बोले- भरोसेमंद को सुने, उम्मीद है आंखें खुलेंगी

  • Updated on 10/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पाकिस्तान (Pakistan) की धरती एक बार फिर भारतीय सेना (Indian Army) की आहट से कांप उठी है। इस बात का खुलासा खुद पाक के पूर्व विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ और पाकिस्तानी सांसद सरदार अयाज सादिक ने किया है। उन्होंने बताया कि भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthaman) को छोड़ने के पीछे का कारण पाकिस्तान के अंदर भारत और मोदी सरकार का खौफ था।

लद्दाख को चीनी भूभाग दिखाने पर संसदीय समिति ने ट्विटर को लगाई फटकार

PAK के कबूलनामे पर BJP का राहुल पर वार
भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्तमान की रिहाई को लेकर पाकिस्तानी सांसद सरदार अयाज सादिक के दावे पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस पर तंज कसा है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे को भारत की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है, चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों। उन्होंने आगे कहा कि तो वे अपने 'सबसे भरोसेमंद देश' पाकिस्तान की ही सुन लें। उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी।

नड्डा ने ट्वीट कर लिखा, 'कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही। कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही। हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल न मिल सके। लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकारकर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है।'

भारत के हमले के डर से पाकिस्तान ने छोड़ा था अभिनंदन को, बाजवा के कांप रहे थे पैर

संबित पात्रा ने कहा ये
पाकिस्तानी सांसद का वायरल वीडियो शेयर करते हुए संबित पात्रा (Sambit Patra) ने ट्वीट किया, राहुल जी, आप सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे थे ना? जरा देखिए मोदी जी का क्या खौफ है पाकिस्तान में, सरदार अयाज सादिक बोल रहे है पाकिस्तान के नेशनल असेंबली में की पाक के आर्मी चीफ के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना था ,कहीं भारत अटैक न कर दे! समझें।'

थरूर के PAK प्रेम पर BJP का तंज, कहा- राहुल गांधी का नाम रखें #RahulLahori

अभिनंदन की रिहाई पर पाक मंत्री का खुलासा
पाकिस्तानी सीनेटर सरदार अयाज सादिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अयाज सादिक पाकिस्तान की संसद में भारतीय वायु सेना के पायलट अभिनंदन वर्तमान की रिहाई को लेकर पाक का डर बयां कर रहे हैं। वह बता रहे हैं, 'विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के पैर कांप रहे थे, पसीने माथे पर थे, कुरैशी ने कहा था, खुदा का वास्ता अब इसको (अभिनंदन वर्धमान) वापस जाने दें क्योंकि 9 बजे रात को हिंदुस्तान पाकिस्तान पर हमला कर रहा है।' पाकिस्तान में भारतीय सेना का खौफ कितना ज्यादा है इस बात का खुलासा खुद उनके मंत्री ने किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.