Monday, May 16, 2022
-->
pakistan-cyber-attack-bjp-chattisgarh-and-mukhtar-abbas-nakhvi-website-got-hacked

PAK ने किया साइबर अटैक! BJP छत्तीसगढ़ सहित केंद्रीय मंत्री नकवी की वेबसाइट हैक

  • Updated on 2/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुलवामा हमले को लेकर पहले ही भारत और पाकिस्तान के बीच कोफी तनाव का माहौल है। अब खबरें है कि पाकिस्तानी हैकर्स ने केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और छत्तीसगढ़ भाजपा की वेबसाइट समेत कुल 100 वेबसाइट हैक कर दी हैं। हैकर्स ने वेबसाइट पर लिखा है कि हम पाकिस्तान साइबर अटैकर्स की टीम हैं। 

साथ ही वेबसाइट पर कश्मीर की आजादी को लेकर भी बातें लिखी गई है। जो वेबसाइट हैक की गई है उनमें भाजपा छत्तीसगढ़ की वेबसाइट भी शामिल है। इस घटना के बारे में बात करते हुए छत्तीसगढ़ भाजपा की आईटी सेल के मुखिया डी माश्के ने बताया कि इस साइबर हमले में 100 से भी ज्यादा वेबसाइट हैक की गई हैं।

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, जम्मू से श्रीनगर के बीच सड़क नहीं अब हवाई से जवान करेंगे यात्रा

फिलहाल इस मामले में शिकायत दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने कहा कि वो (पाकिस्तान) आमने सामने की लड़ाई में तो जीत नहीं सकता है इसलिए वो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। वहीं हमले का शिकार हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जिस देश का दिमाग ही आतंकियों ने हैक कर लिया हो, वहीं इस तरह की घटना में शामिल हो सकता है। वो बेनकाब हो गए हैं और अपनी इन्ही हरकतों के कारण दुनिया भर में अलग-थलग पड़ गए हैं।

INDIA-PAK: युद्ध की स्थिति में किसमें कितना दम, जानें

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के अखबार डॉन में छपी खबर में दावा किया है कि पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की वेबसाइट हैक हो गई है। दरअसल पाक विदेश मंत्रालय की वेबसाइट देश में तो ठीक से काम कर रही थी लेकिन विदेशों से लॉगइन कर रहे लोगों को इसमें परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.