Monday, May 16, 2022
-->
Pakistan minister give abusing retweet on MS Dhoni, fan army takes the charges

World Cup: पाकिस्तान के मंत्री ने धोनी पर किया घटिया रीट्वीट, 'धोनी सेना' ने किया ट्रोल

  • Updated on 7/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाकिस्तानी (Pakistan) फैंस लगातार टीम इंडिया (India) के विश्व कप (ICC World Cup 2019)से बाहर हो जाने के बाद टीम का मजाक बना रहें हैं। एक तो वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) के हाथों शिकस्त के बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमी निराश हैं। दूसरी तरफ, हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भारत की हार पर जश्न मनाया जा रहा है। आलम ये है कि पाकिस्तान की सेना और सरकार के मंत्री न्यूजीलैंड का शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि उन्होंने टीम इंडिया को हरा दिया। हमारे पड़ोसी मुल्क का ऐसा बर्ताव भारत की प्रतिष्ठा पर सवाल खड़ा कर रहें हैं।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा- फाइनल को लेकर कोई दबाव नहीं

Related image

इमरान सरकार के मंत्री ने भी बनाया भारत का मजाक

इमरान खान (Imran Khan) सरकार में साइंस एंड टेक्नोलॉजी मिनिस्टर फवाद चौधरी (Fawad Chaudhari) ने एक ट्वीट में न्यूजीलैंड की जीत पर उसे बधाई दी। इतना ही नहीं चौधरी ने न्यूजीलैंड को पाकिस्तान की ‘नई मोहब्बत’ भी करार दिया। हालांकि मंत्री महोदय यहां भी ट्रोल हो गए क्योंकि इतना अहम ओहदा संभालने वाले चौधरी न्यूजीलैंड की स्पैलिंग भी सही नहीं लिख सके।

Wimbleon: फेडरर ने तोड़ा नडाल का तिलिस्म, फाइनल में बनाई जगह

न्यूजीलैंड को पाकिस्तान ने दी बधाई

पाक मंत्री फवाद ने बुधवार रात भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा- पाकिस्तान की नई मोहब्बत न्यूजीलैंड। इसमें बाकायदा प्यार का प्रचलित प्रतीक चिह्न भी लगाया। हालांकि, चौधरी ने न्यूजीलैंड की स्पैलिंग NewZeeland लिखी जो कि वास्तव में New Zealand है। चौधरी के इस ज्ञान पर उन्हें देश और बाहर ट्रोल किया जाने लगा।

 

पाक मंत्री ने धोनी पर किया घटिया कमेंट

मिनिस्टर फवाद चौधरी अपनी हरकतों से यहीं बाज नहीं आए। उन्होंने एक ऐसे ट्वीट को री-ट्वीट किया जो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए अपमानजनक कहा जा सकता है। इस ट्वीट में कहा गया था- धोनी, आप ऐसे ही विदाई के हकदार थे। आपने क्रिकेट जैसे जेंटलमैन गेम को फिक्सिंग और पक्षपात के जरिए प्रदूषित किया। यह ट्वीट किसी सालार सुल्तानजई का था। खास बात ये है कि जब चौधरी जब इस तरह की घटिया हरकतों पर उतारू थे उसी वक्त पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी की तारीफ में अपने यू ट्यूब चैनल पर कसीदे पढ़ रहे थे।

Navodayatimes

धोनी ने सेमीफाइनल में किया था दमदार प्रदर्शन

न्यूजीलैंड की टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को 240 का लक्ष्य दिया था लेकिन भारतीय टीम का शीर्ष क्रम पूरी तरह नाकाम रहा और उसके चार विकेट मात्र 24 रन के स्कोर पर ही गिर गए थे। इसके बाद भारतीय पारी को विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी और ऑराउंडर जडेजा ने सधी हुई पारी खेलते हुए 116 रन की महतवपूर्ण साझेदारी कर संभाला लेकिन अंत में दोनों अपने विकेट गंवा बैठे और भारत यह मुकाबला हार गया था।

30 मिनट के खराब खेल ने हमें विश्व कप से दूर किया : रोहित

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.