Wednesday, Sep 18, 2019
pakistan new move on kashmir facebook and twitter contacted on account suspension

कश्मीर पर PAK की नई चाल, अकाउंट निलंबन पर किया फेसबुक और ट्विटर से संपर्क

  • Updated on 8/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाकिस्तानी सेना (PAKISTANI ARMY) ने रविवार को कहा कि सोशल मीडिया पर कश्मीर (kashmir) मुद्दे के बारे में पोस्ट करने वाले अकाउंट को स्थगित किये जाने को लेकर पाकिस्तानी अधिकारियों ने ट्विटर (Twitter) और फेसबुक (Facebook) से संपर्क किया है। 

दिल्ली: रविवार का मौसम रहा खुशनुमा, आज भी हल्की बारिश की संभावना

चार ट्विटर हेंडलों को किया था निलंबित 

भारतीय अधिकारियों ने नयी दिल्ली (Delhi) में इस हफ्ते सोमवार को कहा था कि सुरक्षा एजेंसियों के अनुरोध के बाद कथित तौर पर जम्मू कश्मीर (jammu and kashmir) पर भारत विरोधी प्रचार करने वाले चार ट्विटर हेंडलों (Twitter handles) को निलंबित किया था।  उन्होंने कहा था कि चार और सोशल मीडिया खातों को ऐसी ही गतिविधियों के चलते जल्द ही बंद किये जाने की उम्मीद है।    

पाक के कब्जे वाले कश्मीर के भारत में एकीकरण की अब दुआ करिए: जितेंद्र सिंह

पाकिस्तानी ने ट्विटर और फेसबुक से किया संपर्क

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर (Asif ghafoor) ने रविवार को ट्वीट किया, पाकिस्तान अधिकारियों ने कश्मीर का समर्थन करने वाले पाकिस्तानी अकाउंट को निलंबित किये जाने का मुद्दा ट्विटर और फेसबुक के समक्ष उठाया है।उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया खातों को फेसबुक और ट्विटर के क्षेत्रीय मुख्यालयों में काम कर रहे भारतीय कर्मचारियों की वजह से निलंबित किया गया है।

यूएई और बहरीन की तीन दिवसीय यात्रा पर जाएंगे PM मोदी, कई मुद्दों पर करेंगे चर्चा

गफूर ने कहा, उनके (ट्विटर और फेसबुक के) मुख्यालय में भारतीय कर्मचारी इसका (खातों के निलंबन का) कारण हैं। उन्होंने लोगों से दोनों सोशल नेटर्विकंग साइट्स द्वारा निलंबित किये गए खातों के बारे में लोगों को जानकारी देने को कहा।         

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.