Friday, Jul 23, 2021
-->
pakistan-pm-imran-khan-says-delhi-become-rape-capital-due-to-bollywood-prsgnt

PAKISTAN में हुआ गैंगरेप लेकिन बॉलीवुड पर भड़के पाक पीएम इमरान खान...

  • Updated on 9/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाकिस्तान के कराची में हुए सामूहिक बलात्कार ने लोगों को झकझोर के रख दिया है। सरकार से नाराज लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बारे में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक निजी चैनल से बात करते हुए भारत पर इसकी भड़ास निकाली है। इमरान खान ने इसके लिए बॉलीवुड को जिम्मेदार ठहराया है। 

चैनल पर बोलते हुए इमरान खान ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे हैं। ये सब बॉलीवुड फिल्मों का असर है। 

इमरान खान ने कहा कि हमारे मुल्क में बॉलीवुड की फ़िल्में इसलिए नहीं दिखाई जाती क्योंकि इनसे माहौल खराब होता है। इसी के मद्देनज़र हमने इस्लाम की एक टीवी सीरीज पाकिस्तान में टेलीकास्ट कराई है। हम अपने देश को भारत में फैली अश्लीलता से बचाना चाहते हैं।  

PAKISTAN के लिए भारत की जासूसी कर रहा था गुजरात का ये शख्स, उगले नेवी कर्मचारियों से जुड़े राज…

इमरान खान ने कहा कि इतिहास इस बात का गवाह है कि समाज में जब भी अश्लीलता बढ़ती है तो बलात्कार बढ़ते हैं और परिवार टूटने लगते हैं। ऐसे अपराधों को रोकने की जिम्मेदारी सिर्फ कानून की ही नहीं बल्कि समाज की भी है। 

भारत का जिक्र करते हुए इमरान खान ने कहा कि भारत में बलात्कार जैसे अपराध बढ़ रहे हैं क्योंकि भारत में बॉलीवुड में अश्लीलता जमकर परोसी जा रही है। इसका सबसे बुरा असर भारतीय सामाजिक व्यवस्था पर पड़ा है और इसी वजह से दिल्ली रेप कैपिटल बन गई है।

भारत के खिलाफ PAK-CHINA की इस साजिश को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने किया फेल

इमरान ने कहा कि हम अपने देश में भारत जैसे अपराध नहीं चाहते। हमारे यहां सामाजिक व्यवस्था मजबूत है और कानून को और मजबूत किया जा रहा है। हमने बॉलीवुड न देखने देने का निर्णय लिया है और इसलिए हमने टर्किश ब्लॉकबस्टर सीरीज एर्तरुल का प्रसारण करवाया है।

इमरान खान ने ये भी कहा कि रेप को रोकने के लिए सजाएं बढ़ाई जानी चाहिए ताकि अपराधी खौंफ खाए और इसके लिए कड़ा कानून अपनाना चाहिए जो दूसरे मुल्कों में अपनाया जाता है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.