Monday, Dec 16, 2019
pakistan president arif alvi threatens jihad on independence day

बौखलाहट: स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने भारत को दी जेहाद की धमकी

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) से अनुच्छेद 370 ( Article 370) हटाए जाने से पाकिस्तान (Pakistan) बौखला सा गया है। वह भारत को अंतरराष्ट्रीय स्तर नुकसान पहुचानें के लिए लगातार कुछ- कुछ करते नजर आ रहा है। पाकिस्तान से लगातार भारत को उकसाने वाले बयान दिए जा रहे हैं।

अनुच्छेद 370 पर अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान, कोई देश नहीं दे रहा साथ

जेहाद के सिवा कोई रास्ता नहीं
पाकिस्तान में आज यानी 14 अगस्त को अपनी आजादी का दिन मना रहा है। ऐसे में देश को संभोदित करते हुए पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने जेहाद की धमकी दी और कहा कि हम जंग नहीं चाहते हैं, लेकिन अगर भारत युद्ध करता है तो उनके पास जेहाद करने के सिवा कोई रास्ता नहीं है।

सपा सांसद शफीकुर्रहमान का मोदी सरकार पर प्रहार, कहा- देश के मुसलमान खौफ में हैं

पाकिस्तान हमेशा कश्मीर के लोगों के साथ
पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस के अपने संबोधन में राष्ट्रपति अल्वी ने कहा कि पूरी दुनिया आज देख रही है कि पाकिस्तान हमेशा कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है और हमेशा उनका साथ देने के लिए तैयार है। पाकिस्तानी लोग कश्मीरियों की मदद करना कभी नहीं रोकेंगे। 

पाक ने पीओके में एक्टिव किए 14 आतंकी ठिकाने

शिमला समझौते को तोड़ने का आरोप
उन्होंने कहा कि भारत ने जम्मू-कश्मीर पर 370 हटाने का फैसला लेकर संयुक्त राष्ट्र के नियमों का उल्लंघन किया है। साथ ही भारत पर शिमला समझौते को तोड़ने का आरोप भी लगाया है। आपको बता दें कि चीन, अमेरिका और संयुक्त राष्ट्र सहित सभी ने इसे भारत का अंदरूनी मामला बताया है और पाकिस्तान की मदद ना करने का ऐलान किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.