Wednesday, Jul 24, 2019

अमित शाह के ट्वीट पर भड़का पाकिस्तान, कहा – एयर स्ट्राइक की तुलना मैच से न करें

  • Updated on 6/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्वकप(World Cup) में पाकिस्तान(Pakistan) पर भारत(India) की शानदार जीत पर गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के किए गए ट्वीट से पड़ोसी देश पूरी तरह से बौखला गया है। सोमवार को पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के महानिदेशक आसिफ गफूर (Asif Ghafoor) ने गृहमंत्री अमित शाह से क्रिकेट (Cricket) में भारत से पाकिस्तान की हार की तुलना हवाई हमले से करने पर आपत्ति जताई।

107 बच्चों के मरने के बाद मुजफ्फरपुर पहुंचे CM, लगे 'नीतीश मुर्दाबाद' के नारे

विश्वकप में भारत की जीत के बाद इंडिया टीम के फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी अपने ट्विटर हैंडल (Twitter) से भारतीय टीम (Team India) को बधाई का संदेश दिया जिसके बाद ही मेजर जनरल गफूर का यह बयान आया है।

गृहमंत्री (Home Minister) ने रविवार को ट्वीट (Tweet) कर कहा, "टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और इस बार भी नतीजे एक जैसे रहे। शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई, हर दोशवासी को आप पर गर्व है और वह जीत का जश्न मना रहा है।"

ओम बिड़ला निर्विरोध चुने जाएंगे लोकसभा अध्यक्ष ! YSR-BJD ने किया समर्थन

जिसके बाद गफूर ने शाह के ट्वीट को रिट्वीट (Retweet) करते हुए कहा, "प्रिय अमित शाह, हां आपकी टीम ने एक मैच जीता, बहुत बढ़िया। दो बिल्कुल अलग- अलग चीजों की तुलना नहीं की जा सकती है, वैसे ही स्ट्राइक और मैच की तुलना नहीं की जा सकती।"

एक और ट्वीट में गफूर ने भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट (Balakot) में किए गए एयर स्ट्राइक (Air Strike) का पाकिस्तान द्वारा दिए गए जवाब का जिक्र करते हुए कहा, "यदि संदेह है तो कृपया हमारे नौशेरा के जवाबी हमले और 27 फरवरी के उल्लंघन पर दो भारतीय विमानों को गिराकर भारतीय वायु सेना को दिए जवाब के अंजाम को देख लें।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.