Saturday, Jul 21, 2018

डब्बू अंकल के बाद Viral हुआ पाकिस्तानी लड़के का 'लौंग लाची' डांस, देखें Video

  • Updated on 7/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए डब्बू अंकल को ता आप सभी जानते ही होंगे। उन्होंने अपने डांस से देश में ही नहीं बल्कि विदेश तक अपनी पहचान बना ली है। अब डब्बू अंकल को टक्कर देने एक पाकिस्तानी लड़का मैदान में आ गया है। उसने पंजाबी गाने 'लौंग लाची' पर ठुमके लगा के लाखों लोगों का दिल जीत लिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियों काफी वायरल हो रहा है। इस ​वीडियों में पैंट-शर्ट और चश्मा पहने एक लड़का सबको अपनी ओर आकर्षित करता हुआ दिखाई दे रहा है। यह ​वीडियो पाकिस्तान के एक शॉपिंग मॉल का है जहां एक लड़का पंजाबी गाने 'लौंग लाची' पर डांस कर रहा है। 

#section377ipc: 377 के खिलाफ आवाज बुलंद करता कारोबारी

उसके डांस मूव्स से प्रभावित हो कर लोग शॉपिंग भूल उसे घेर कर खड़े हो गए और उसके डांस को देखने लगे। उनमें से ​कुछ लोग अपने फोन से उसकी वीडियो बनाते हैं तो ​कुछ उसे प्रोत्साहित करते हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तानी लड़के का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल ​हो गया। अब यह वीडियों 40 लाख बार देखा जा चुका है और यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर अपने डांस मूव्स से सुर्खियां बटोरने वाला य​ह लड़का पाकिस्तान का रहने वाला है। 21 साल के इस नौजवान का नाम मेहरोज बैग है इसी नाम से ही उनका फेसबुक प्रोफाईल भी है। उन्होंने बताया कि, ये सब किसी पब्लिसिटी स्टंट के चलते नहीं बल्कि डेयर गेम के चलते किया।

Video: पाक के पहले सिख अधिकारी पर अत्याचार, पगड़ी उतार किया अपमान

उन्होंने कहा कि, उनके एक दोस्त ने डेयर गेम में हारने के बाद उन्हें मॉल में डांस करने का चैलेंज दिया। मेहरोज को पहले से ही डांस का शौक रहा है और उन्होंने अपने इस पैशन को डांस चैलेंज के साथ पूरा किया। उनके दोस्त ने ही डांस का वीडियो बनाया था, उसके बाद मेहरोज ने यह वीडियो अपने फेसबुक प्रोफाइल पोस्ट कर दी। उनकी यह डांस वीडियो वायरल​ हो गया और लाखों लोग उनके टैलेंट की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.