Sunday, Jun 16, 2019

कंगाली की कगार पर पहुंचा पाकिस्तान, 30 रुपये हुई एक संतरे की कीमत

  • Updated on 5/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगाली में आटा गीला होना शायद ये कहावत पाकिस्तान के हालात पर काफी सटीक बैठती है पहले टमाटर और अब संतरे हुए महेंगे... 

आर्थिक तंगी से जूझ रहे पाकिस्तान की इन दिनो हालत काफी खस्ता हो गई है। फल, सब्जी यहां तक मटन तक की कीमते आसमान छू रही हैं। हाल ही में खबर ये आई  है कि यहां पर अगर आप एक संतरा भी खरीदने जाएंगे तो आपको 30 रुपये देने होंगे।जबकि भारत में 60 रुपये किलों मिल रहे हैं। 

जानिए क्यों पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर बच्चों को अपनी चपेट में ले रहा HIV

आपको बता दें कि जब पाकिस्तान  में इमरान खान की सरकार बनी थी तो वहां सभी को लगा था कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की हालतमें सुधार आएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ इमरान खान की सरकार आने के बाद भी  यहां की महंगाई आसमान छूती हुई दिख रही है। जिसके कारण इस वक्त पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से डामरडोल हो गई है।

एक ऐसा सांसद जिस पर रखा गया 20 हजार का ईनाम, दर्ज है 44 मुकदमें

अपने देश में खाने पीने की चीज की इस तरह से बढ़ती कीमतों को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है जिसमें से कई यूजर्स ने तो पिछली सरकार को इसका पूरा जिम्मेदार ठहराया है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो  कुरैशी को ट्रोल कर रहे हैं।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.