Sunday, Mar 24, 2019

जम्मू कश्मीर: LoC पर देखे गए पाकिस्तानी लड़ाकू विमान, अलर्ट पर Indian Air force

  • Updated on 3/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के पुंछ स्थित LoC पर दो पाकिस्तानी लड़ाकू विमान को देखा गया है। इसके बाद भारतीय वायुसेना को अलर्ट पर रखा गया है। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान के ये विमान सुपरसोनिक थे और इन्हें रॉडर पर भी दर्ज किया गया है। पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों की गतिविधियों के चलते भारतीय सेना को भी सतर्क कर दिया गया है। 

IBM चीफ गिन्री बोलीं- रोजगार के लिए जरूरी स्किल नहीं रखते हैं इंडियंस

राहुल बोले- कांग्रेस सरकार ने अजहर को पकड़ा था, डोभाल उसे कंधार छोड़ आए

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान स्थित बालाकोट आतंकी कैंपों को निशाना बनाया था। इसके बाद पाकिस्तान की ओर से वहां की वायुसेना एलओसी अतिक्रमण करने का दुस्साहस कर रही है। भारतीय वायुसेना ने पहले के दुस्साहस को विफल करते हुए पाकिस्तान के एफ 16 विमान को मार गिराया था। 

पश्चिम बंगाल में चुनावों को लेकर आशंकित BJP प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिला

दरअसल, पाकिस्तान की ओर से पहले कहा गया कि भारत के साथ उसका तनाव अब कम हो गया है, लेकिन इसके उलट पाकिस्तानी वायुसेना की यह हरकत कुछ और ही कहानी कह रही है। साफ है कि सीमा पर तनाव अब और बढ़ सकता है। इसलिए भारतीय सेना को चौकस कर दिया गया है। एलओसी पर पाक की ओर से गोलाबारी भी जारी है, इससे व्यापार भी बंद हो गया है।

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर लगाए आरोप, कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.