Tuesday, Jan 28, 2020
pakistani girl shouted in live event in los angeles priyankachopra reply her politely

Live Event में प्रियंका चोपड़ा पर चिल्लाई पाकिस्तानी लड़की, भारतीय अभिनेत्री ने कुछ यूं दिया जवाब

  • Updated on 8/11/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शनिवार को लॉस एंजेलिस में ब्यूटीकॉल लाईव इवेंट के दौरान जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर एक पाकिस्तानी लड़की (Pakistani Girl) चिल्ला पड़ी। पाकिस्तानी लड़की प्रियंका पर उनके द्वारा किए गए एक ट्वीट (Tweet) को लेकर सवाल खड़े कर रही थी। जिसमें उन्होंने भारतीय सेना (Indian Army) की सराहना की थी।  

पाकिस्तानी लड़की का कहना था कि प्रियंका शांति स्थापित रखने के लिए एक यूनाइटेड नेशन्स गुडविल एंबैसडर है, फिर वो सेना की कार्रवाई और पाकिस्तान के खिलाफ न्यूक्लीयर वॉर होने की संभावना की सराहना कैसे कर सकती है। इस स्थिति को बेहद शांतिपूर्ण ढंग से संभालते हुए प्रियंका ने उस लड़की को बहुत प्यार से समझाया।

परिवार के खातिर अनुराग कश्यप ने Twitter को कहा अलविदा , मिल रही थी जान से मारने की धमकी

मैं एक देशभक्त हूं- प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने कहा कि मैं एक देशभक्त हूं। सभी का अपने देश के प्रति प्रेम होना स्वाभाविक है। इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं कि मैं किसी भी प्रकार के युद्ध के समर्थन में हूं। साथ ही प्रियंका ने ये भी कहा कि पाकिस्तान में भी मेरे कई सारे दोस्त हैं, पूरी दुनिया में मेरे दोस्त हैं और मैं सभी से प्यार करती हूं। हम सबका कर्तव्य होना चाहिए कि हम सब प्यार बांटे और शांति और अमन की कामना करें। 

bdy spl: कुछ इस तरह टीवी रिपोर्टर से टॉप एक्ट्रेस बनी जैकलीन फर्नांडीस, पढ़ेें पूरा सफर

'हम यहां प्यार बांटने आए हैं'

प्रिंयका का कहना था कि हम सभी के पास एक मिडिल ग्राउंड होता है और हम सभी को इस पर चलना चाहिए।  इस प्रकर से चिल्लाना ठीक नहीं। हम यहां प्यार बांटने आए हैं। बता दें कि प्रियंका ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जो ट्वीट किया था उसमें केवल इतना ही लिखा था 'जय हिंद (भारत अमर रहे) #IndianArmedForces'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.