Wednesday, Jun 29, 2022
-->
pakistani media to imran khan kashmir hour campaign

इमरान सरकार के 'कश्मीर आवर' मुहिम को लेकर बोले PAK पत्रकार- पहले अपने 'घर' को संभाले

  • Updated on 8/30/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री (Pakistani PM) इमरान खान (Imran Khan) द्वारा शुक्रवार को कश्मीरियों के समर्थन के लिए चलाई चा रही 'कश्मीर आवर' (Kashmir Hour) मुहिम पर पाकिस्तानी पत्रकारों ने सरकार को लताड़ा है। पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani Media) ने प्रधानमंत्री के विरोध प्रदेशन को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सरकार से कहा कि दूसरे देश के खिलाफ प्रदेशन करने से पहले आप अपने देश के हालातों को सामान्य करें।

बता दें कि पाक मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने गुरुवार को लोगों का आह्वान किया कि वे शुक्रवार को दोपहर 12 से 12.30 बजे के बीच अपने घरों, दफ्तरों या वे जहां कहीं भी हों, वहां से बाहर निकलें और कश्मीरियों के साथ एकजुटता का प्रदर्शन करें।

कश्मीरियों के समर्थन में PAK PM ने की लोगों से अपील, 'कश्मीर आवर’ के लिए बजेगा सायरन 

पाक सरकार की इस मुहिम का सेना, क्रिकेटर फिल्मी व टीवी स्टार्स तथा अन्य बड़ी हस्तियों ने समर्थन दिया है। क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी जुमे के दिन सभी पाकिस्तानियों को 'कश्मीर ऑवर' में हिस्सा लेने की अपील की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.